अंतिम दिन चार लोगों को दी गई टिकट, संदीप निरंकारी, एकांश बंछोर को मिली टिकट

 रायपुर।

 असल बात न्यूज़।।

प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति ने भिलाई नगर निगम के लिए नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन चार लोगों को अपना उम्मीदवार बनाया है। इन लोगों की टिकट आज अंतिम समय में घोषित की गई। इसमें जिसको टिकट दी गई है उसमें संदीप निरंकारी और एकांश बंछोर का नाम भी शामिल है।

टिकट वितरण को लेकर दुर्ग जिले में भाजपा और कांग्रेसी दोनों खेमे में  भारी खींचातान और रस्साकशी का नजारा देखने में आया है। यह खींचातानी इतनी अधिक तेज रहेगी पार्टी को टिकट वितरण के लिए अंतिम समय तक माथापच्ची करती रहनी पड़ी। ऐसे ही हालात के चलते कई वार्डो की ticket नामांकन भरने का अंतिम दिन घोषित की जा सकी।

कांग्रेस ने नामांकन भरने के अंतिम दिन भिलाई नगर निगम के 4 वार्डों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची जारी की है। इसमें सर्व श्री संदीप निरंकारी को कोसा नगर वार्ड 3 सामान्य वार्ड, नितेश यादव को वार्ड 24 हाउसिंग बोर्ड सामान्य वार्ड, राजेश चौधरी को सेक्टर 4 पूर्व वार्ड 57 से और एकांश बंछोर को सेक्टर 5 पूर्व वार्ड 59 से टिकट दी गई है।



एकांश बंछोर विधायक देवेंद्र यादव के प्रतिनिधि  हैं। बताया जाता है कि विधायक देवेंद्र यादव के समर्थन तथा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अनुशंसा के बाद एकांश मंदसौर को टिकट मिल सकी है।


......


स्थानीय निकाय के चुनाव पर प्रदेशभर से लगातार विशेष रिपोर्ट


असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............