सामान्य वार्ड मॉडल टाउन से अरुण सिसोदिया को कांग्रेस की टिकट, भाजपा की सीट पर जीत हासिल करने की मुहिम

भिलाई ।

असल बात न्यूज।।

नगर निगम भिलाई क्षेत्र में मॉडल टाउन और नेहरू नगर के वार्ड,इस स्थानीय निकाय के चुनाव में भी कांग्रेस के लिए चुनौतीपूर्ण है क्योंकि इनमें से ज्यादातर वार्डों में भाजपा प्रत्याशियों को ही अभी तक जीत मिलती रही है। ऐसे ही वार्ड में से एक मॉडल टाउन वार्ड क्रमांक तीन से कांग्रेस ने जीत हासिल करने पार्टी के प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव अरुण सिसोदिया को चुनाव मैदान में उतारा है।

नगर निगम भिलाई में पिछली बार कांग्रेस का महापौर रहा है और प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार है तो ऐसे में इस बार भी कांग्रेस पार्टी भिलाई में अपना महापौर बनाने तथा अधिक से अधिक पार्षदों को जीत दिलाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। कहा जा रहा है कि इस प्रतिष्ठा पूर्ण चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पार्टी के द्वारा गहन विचार विमर्श और सघन छानबीन के बाद प्रत्याशियों को टिकट दी जा रही है और दी गई है। एक एक प्रत्याशियों का अत्यंत बारीकी से छानबीन और तमाम वरिष्ठ नेताओं से रायशुमारी और विश्लेषण के बाद चयन किया जा रहा है।

कांग्रेश के लिए मॉडल टाउन तथा नेहरू क्षेत्र के वार्डों के लिए अलग रणनीति बनाई जा रही है। इन वालों से आम जनता से जुड़े हुए लोगों को टिकट देने की कोशिश की गई है। ऐसे में ही यहां वार्ड तीन मॉडल टाउन से अरुण सिसोदिया को पार्षद पद के टिकट दी गई है। अरुण सिसोदिया को राज्य के गृह मंत्री का ताम्रध्वज साहू का भी नजदीकी बताया जाता है। वह अभी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव भी हैं।





 इसी तरह से यहां के वार्ड क्रमांक 3 मॉडल टाउन से भी युवाओ का प्रतिनिधित्व करने वाले अरुण सिसोदिया को पार्षद की टिकट दी गई है। अरुण सिसोदिया प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव भी हैं। मॉडल टाउन भी आरक्षण मुक्त है।

......


स्थानीय निकाय के चुनाव पर प्रदेशभर से लगातार विशेष रिपोर्ट


असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता

................................

...................................