जामुल में भाजपा के चुनाव प्रभारियों ने विभिन्न वार्डों में ली बैठक, कहा कांग्रेस शासनकाल में विकास कार्य ठप हो गए

 

जामुल, भिलाई।

असल बात न्यूज़।। 

नगर पालिका क्षेत्र जामुल में स्थानीय निकाय के चुनाव में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए भाजपा के चुनाव प्रभारियों सहित वरिष्ठ नेताओं के द्वारा वार्डों में कार्यकर्ताओं की लगातार बैठक ली जा रही है। इन बैठकों में कांग्रेस की प्रदेश सरकार की कमियां गिनाई जा रही हैं तो वहीं जामुल के संपूर्ण विकास के लिए स्थानीय निकाय के चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की जा रही है।

 इसी कड़ी में पार्टी के द्वारा वार्ड 7, 14 और 18 में चुनावी बैठक आयोजित की गई । इस बैठक में चुनाव प्रभारी श्री लाभचंद बाफना , नीलू शर्मा  और नवीन मार्कण्डेय  और श्री सावला राम डाहरे, शिव चंद्राकर और श्री रेखराम बंछोर और मंडल अध्यक्ष संजय शर्मा, मनीष साहू, जोगेश्वर सोनी उपस्थित थे । बैठक में बोलते हुए पूर्व विधायक श्री  बाफना ने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में जो 36 वादे किए हैं वह ना तो 3 साल में अभी धरातल पर  उतरा है और ना ही उतरेगा । जामुल में कई सारी समस्या लगातार बनी हुई है। कांग्रेस शासनकाल में इन समस्याओं के निराकरण के लिए कुछ नहीं किया गया। पूर्व में  भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा प्रत्येक निकाय में जो राशि विकास हेतु दी गई थी उसे भी कांग्रेस की सरकार ने आते ही तुरंत वापस ले लिया  । उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार के कारण आज किसान बारदाने के लिए तरस रहे हैं। कांग्रेस ने घोषणा पत्र में 2500 रुपये धान खरीदी का झांसा देकर किसानों को छला है।

 वहीं श्री नीलू शर्मा ने कहा कुछ दिन पहले प्रदेश का मुखिया जामुल नगर में आगमन  था जिन्होंने 3 दिन में नंदिनी रोड़ को बनाने का आश्वासन दिया आज 20 दिन हो गया वह प्रारंभ नहीं किया गया । बेरोजगारों को ₹2500  बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था जो अभी तक पूरा नहीं हुआ है ।  कांग्रेसी सरकार ने अपने घोषणा पत्र में प्रत्येक घर शुद्ध पेयजल देने का वादा किया था  पानी लोगों के घरों तक आज तक नही पहुँच पाया । स्थानीय लोगों के आसपास के औद्योगिक क्षेत्र में बेरोजगारी से हटाने के लिए नौकरी दिलाएंगे जो वर्तमान तक नहीं दिलाया गया है ।  युवा लोग बेरोजगार घूम भटक रहे हैं । जामुल नगर में अस्पताल  की सुविधा और सड़क, पानी की  अनेक असुविधा है  । भाजपा की इस  बैठक मे अनेक लोग उपस्थित थे ।