आम लोग भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं, सिर्फ कुछ लोगों तक सिमटने का कांग्रेस को स्थानीय निकाय के चुनाव में नुकसान उठाना पड़ेगा: बाफना

 भिलाई ।

 असल बात न्यूज़।। 

जामुल नगर पालिका चुनाव में भाजपा के प्रभारी और अहिवारा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक लाभचंद बाफना का कहना है कि कांग्रेस आम लोगों से कटती जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में जनसाधारण के लिए किए जा रहे कार्यों का भारतीय जनता पार्टी को प्रत्येक चुनाव में फायदा मिल रहा है और यह फायदा यहां स्थानीय निकाय के चुनाव में मिलगा। 

उन्होंने जामुल में विभिन्न क्षेत्रों में दौरा तथा पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद असल बात न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता को पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के 15 वर्षों के कार्यकाल और अभी कि कांग्रेस के सरकार के कार्यकाल के कार्यों में साफ साफ दिख रहा है और लोगों को समझ में आ रहा है कि कौन सी पार्टी, कौन सी सरकार सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलने का काम करती है। लोगों के साथ भेदभाव किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ में इसकी वजह से लोगों में कांग्रेस सरकार के प्रति भारी नाराजगी फैल रही है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व मैं केंद्र सरकार के द्वारा बनाई गई योजनाओं से लोगों का जीरो बैलेंस पर जनधन खाता खुला है। सभी को प्रधानमंत्री आवास मिला है। गरीबों का पक्के मकान  में रहने का सपना पूरा हुआ है। जो काम पिछले 60 वर्षों में देश में नहीं हुए वे सभी जनहित के काम अभी हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जामुन नगर पालिका क्षेत्र के चुनाव में जीतने वाले प्रत्याशी को टिकट दी गई है। सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश की जा रही है। पुरानी पार्षदों के द्वारा क्षेत्र में जो काम किए गए हैं वह जनता को बताया जा रहा है। नए पार्षदों की साफ-सुथरी छवि का पार्टी को फायदा मिलेगा।