स्थानीय निकाय चुनाव के लिए मतदान की उल्टी गिनती शुरू, मतदान के 3 दिन पहले जामुल में कांग्रेस की महासभा, वार्ड, वार्ड में निकली विशाल चुनावी रैलियां


00  कांग्रेस ने जो वादे किए थे सरकार बनने के बाद सिर्फ 3 वर्षों में 36 में से 30 वादे पूरे हो चुके हैं 

00 जामुल के विकास के लिए स्थानीय सत्ता में कांग्रेस की सरकार बनाना जरूरी गुरु रूद्र कुमार


 भिलाई।

 असल बात न्यूज़।।

स्थानीय निकाय चुनाव प्रचार में अब पूरी ताकत झोंक दी जा रही है। मतदान के तीन दिन पहले आज दुर्ग जिले में दोनों मुख्य राजनीतिक दलों की जगह जगह बड़ी सभाये आयोजित की गई, रैलियां निकाली गई।इन कार्यक्रमों में परिषद क्षेत्र के सभी वार्डों से मतदाताओं की भारी भीड़ जुटाने की कोशिश की गई। जामुल में कांग्रेस के द्वारा गढबो नवा छत्तीसगढ़ के स्लोगन के साथ आयोजित की गई महासभा को लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने संबोधित किया। सभी वार्डों के कांग्रेस के पार्षद पद के प्रत्याशी अपने वार्ड से रैली की शक्ल में इस जुलूस में शामिल होने भारी भीड़ लेकर पहुंचे। 

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरु रूद्र कुमार के जामुल  पहुंचने पर वार्ड क्रमांक एक से पार्टी युवाओं के द्वारा विशाल बाइक रैली  निकाली गई जिसमें सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता और आम लोग शामिल हुए।

 महासभा को संबोधित करते हुए मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने कहा कि यूथ कांग्रेस के द्वारा आयोजित इस रैली में सभी ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है इसको देखकर एहसास हो रहा है कि आने वाले 20 तारीख को क्षेत्र में कांग्रेस के प्रत्याशियों को बड़ी जीत हासिल होगी। उन्होंने कहा कि जामुल के सभी लोग जागरूक हैं। बीजेपी अब भाचा, चाचा पार्टी हो गई है। आज जामुल के मतदाताओं के कंधे पर बड़ी जिम्मेदारी आ गई है, जामुल के विकास के लिए जामुन के हित के लिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में प्रदेश में पिछले तीन वर्षों में जनता की  जो भी मांगे थी वह सारी पूरी हुई है।

जनसभा में सर्वश्री प्रकाश सिंह ठाकुर, जामुल चुनाव के प्रभारी प्रवक्ता कौशल जी,आलोक पांडेय, रामपाल, लता गजभिए, हरि शंकर शर्मा,मधुसूदन हिरवानी, श्रीमती दुर्गा, कौशल चंद्राकर, जयंत देशमुख, करीम खान, झूमक साहू, कैलाश नाहटा, बद्री साहू, लक्ष्मण यादव, गज्जू साहू, चंदन गुप्ता, राजेंद्र साहू, लोक कलाकार अनल ठाकुर, ब्लॉक के पूर्व अध्यक्ष भागवत ताम्रकार, मोहन सिंह, भगत सिंह, रमेश ठाकुर, द्रोपदी साहू,  श्रीमती सबीहा खान, कुमार ठाकुर, तीरथ साहू, सरोजिनी चंद्राकर, शशांक सिंह ठाकुर, कार्यक्रम संयोजक युवा कांग्रेस अहिवारा के अध्यक्ष अमन सिंह, अभिषेक, वीरेंद्र पल, नरेश, शीतल पारख, विकास चावड़ा, नीलेश्वर साहू, अभिषेक गिरी, सहित सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता महिलाये और पुरुष उपस्थित थे।