जानिए अपने प्रत्याशी को, रिसाली वार्ड क्रमांक 31

 अपने कार्यकाल में हमने जो काम कराया उसके बाद क्षेत्र में विकास का कोई काम नहीं हुआ,  महेश साहू 

 भिलाई। 

असल बात न्यूज़।। 

 ग्रामीण और शहरी मिश्रित परिवेश वाले नगर निगम रिसाली क्षेत्र में भी पार्षद पदों के चुनाव के लिए घमासान अब काफी तेज हो चुका है। प्रत्येक प्रत्याशियों का डोर टू डोर जनसंपर्क के साथ लाउडस्पीकर माइक के साथ तूफानी चुनाव प्रचार शुरू हो गया है। हर गली में चुनावी शोर नजर आ रहा है। लगभग सभी उम्मीदवारों के गली-मोहल्लो में चुनाव कार्यालय खुल गए हैं, जहां उत्साही कार्यकर्ताओं की भीड़ दिख जाती है। इस घमासान और शोरगुल के बीच प्रत्येक प्रत्याशियों के द्वारा अपनी जीत के लिए बढ़-चढ़कर दावा किया जा रहा है। 

इस नगर निगम क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 31 शहीद किरण देशमुख रिसाली बस्ती वार्ड में स्थानीय निकाय के चुनाव में 4 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। यहां कांग्रेस ने राकेश मिश्रा तो भाजपा ने शैलेंद्र कुमार साहू को चुनाव मैदान में उतारा है। इनके अलावा महेश साहू और मोहनलाल देशमुख निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में अपना भाग्य आजमा रहे हैं।

महेश साहू पूर्व में साडा सदस्य रह चुके हैं। इसके बाद उन्हें कांग्रेस से टिकट नहीं मिली तो वे निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरे और जीत हासिल की। तब यह क्षेत्र भिलाई नगर निगम के अंतर्गत आता था। अभी महेश साहू फिर से चुनाव मैदान में  हैं और उन्हें मतदाताओं का पूर्ण सहयोग मिलने,  समर्थन मिलने का भरोसा है। 

वार्ड में अपने समर्थकों के साथ लगातार जनसंपर्क कर रहे भाई साहब का कहना है कि इस वार्ड में आज कई सारी समस्याएं व्याप्त हैं। पिछले 15 वर्षों के दौरान विकास का कोई काम नहीं हुआ है। अपने कार्यकाल में उन्होंने जो काम कराया था वही काम हुए हैं। उनका अनुसार वार्ड में सड़क, पानी, बिजली एवं गंदगी से भरी पड़ी नाली की गंभीर समस्या है। पिछली बार अपने कार्यकाल में उन्होंने विभिन्न स्थानों पर सड़क का निर्माण करवाया था स्ट्रीट लाइट लगवाई थी। अभी उनका कहना है कि वह चुनाव जीते हैं तो पार्षद निधि के फंड को जनता से पूछकर खर्च करेंगे।

उनके साथ उनके पक्ष में सपना साहू, नीरा बमभोले, प्रभावती, वसु देशमुख ,कामीन, भारती साहू, किरण साहू, तेजेश्वरी देशमुख, मीना साहू, इंद्राणी साहू, शशांक साहू, रवि यादव, शुभम साहू, हर्षित साहू, वासु देशमुख, युवराज साहू, दीपेश साहू, आदित्य वर्मा, कामिनी चतुर्वेदी, लक्ष्मी बांधे राहुल साहू इत्यादि जन संपर्क कर रहे हैं।