जानिए अपने प्रत्याशियों को, रिसाली वार्ड क्रमांक 24

 भिलाई ।

 असल बात न्यूज़।। 

रिसाली नगर निगम का वार्ड क्रमांक 24 आजाद मार्केट क्षेत्र नाम के अनुसार ही बड़ा व्यवसायिक इलाका का है और निश्चित रूप से यहां व्यवसाई वर्ग की चुनाव में काफी महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी।इस वार्ड में अपेक्षाकृत प्रत्याशियों की संख्या भी अधिक है। यहां दोनों मुख्य राजनीतिक दलों के प्रत्याशी तो चुनाव मैदान में हैं ही साथ ही पांच निर्दलीय प्रत्याशी भी अपना भाग्य आजमा रहे हैं। 

कांग्रेस ने यहां से जहीर अब्बास तो भारतीय जनता पार्टी ने प्रताप सिंह को चुनाव में अपना प्रत्याशी बनाया है। इसके साथ सर्व श्री विमलेश जैन अनिल अग्रवाल, राम विनोद सिंह, आसपुरन चौधरी और राजेंद्र कुमार गुप्ता चुनाव में अपना भाग्य आजमा रहे हैं। 

व्यवसायिक इलाका है तो स्वाभाविक तौर पर यहां से पार्षद पद का चुनाव व्यवसाय जगत से जुड़े लोग भी लड़ रहे हैं और उनकी जीत का अपना वर्षा का दावा है। ऐसे प्रत्याशियों का कहना है कि क्षेत्र के लोगों के वे सतत संपर्क में बने रहते हैं तथा सभी के सुख दुख में सहभागी रहते हैं जिसका उन्हें चुनाव में फायदा मिलेगा। 

यहां के युवा प्रत्याशी विमलेश जैन का कहना है कि नगर निगम रिसाली का नवगठित स्थानीय निकाय  है। क्षेत्र विकास में काफी पिछड़ा रहा है। अब यहां के लोग, जुझारू  संघर्षशील सेवक, पार्षद के रूप में चाहते हैं। इन्हीं भावनाओं के साथ लोगों ने उन्हें चुनाव मैदान में उतरने का सुझाव दिया जिसके बाद  वे यह चुनाव लड़ रहे हैं। क्षेत्र में स्थानीय लोगों के साथ वे लगातार बैठक कर रहे हैं और इस दौरान लोगों को अपने चुनाव लड़ने का उद्देश्य भी बता रहे हैं।