जानिए, अपने प्रत्याशियों को, नगर पालिका परिषद जामुल वार्ड क्रमांक 10, सुभाष नगर

 जामुल, भिलाई।

 असल बात न्यूज़।

नगर पालिका परिषद जामुल का वार्ड क्रमांक 10 सुभाष नगर  स्थानीय निकाय के पार्षद पद के चुनाव में महिला अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षित हुआ है। लगभग ग्रामीण परिवेश वाले इस वार्ड में मतदाताओं में इस चुनाव को लेकर काफी उत्सुकता और दिलचस्पी बनी हुई है। राजनीतिक दलों तथा निर्दलीयों के चुनाव प्रचार के शोर से इस वार्ड में भी चुनावी सरगर्मियां लगातार बढ़ती जा रही हैं। यहां भी प्रत्येक प्रत्याशी के द्वारा अपनी जीत के बढ़-चढ़कर दावे किए जा रहे हैं।

इस ward मे मतदाताओं की संख्या 998 के आसपास है। वही यहां कुल 5 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। कांग्रेस ने यहां से इंदु देवांगन को चुनाव मैदान में उतारा है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में श्रीमती रामप्यारी वर्मा चुनाव मैदान में है। इन प्रत्याशियों के अलावा जोगी कांग्रेस से पिंकी निर्मलकर और उषा साहू तथा पूर्णिमा यादव निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में यहां अपना भाग्य आजमा रहे हैं। प्रत्येक प्रत्याशियों के द्वारा मतदाताओं से लगातार सीधा संपर्क किया जा रहा है तथा चुनाव में जीत दिलाने की  अपील की जा रही है।

यहां भाजपा के उम्मीदवार श्रीमती रामप्यारी वर्मा का कहना है कि कांग्रेस ने चुनाव के पहले गंगाजल हाथ में लेकर प्रदेश को दारु तो बनाने का वादा किया था पूर्ण शराबबंदी का वादा किया था अब जगह जगह दारू की नदी बह रही है।प्रदेश में केंद्र की तमाम जनकल्याणकारी योजनाएं आम लोगों तक नहीं पहुंच सकी है। लोगों का पट्टा बनना बंद हो गया है। नल जल कनेक्शन का कहीं पता नहीं है। वहीं स्थानीय निवासियों का संपत्ति कर और नल जल टैक्स बढ़ा दिया गया है।