Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पुलिसकर्मियों को साप्ताहिक अवकाश मिलना शुरू , कोरबा जिले में आदेश जारी

  कोरबा जिले में पुलिसकर्मियों के लिए साप्ताहिक अवकाश का आदेश जारी पुलिसकर्मियों को रोस्टर के हिसाब से मिलेगा साप्ताहिक अवकाश कोरबा। असल बात...

Also Read

 कोरबा जिले में पुलिसकर्मियों के लिए साप्ताहिक अवकाश का आदेश जारी

पुलिसकर्मियों को रोस्टर के हिसाब से मिलेगा साप्ताहिक अवकाश

कोरबा।

असल बात न्यूज।।

राज्य में भी पुलिसकर्मियों को तनाव से मुक्ति दिलाने किस दिशा में प्राथमिकता पूरा काम करने पर बात हो रही है। पुलिस कर्मियों को तनाव मुक्त बनाने के लिए सप्ताह में उन्हें एक दिन अनिवार्य रूप से अवकाश देने की बात कही जा रही है।इस दिशा में कोरबा जिले में कदम आगे बढ़ाते हुए पुलिस कर्मियों के लिए साप्ताहिक अवकाश प्रारंभ कर दिया गया है।

  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मंशानुरूप एवं पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर जिले में पुलिसकर्मियों के लिए साप्ताहिक अवकाश प्रारम्भ कर दिया गया है । पुलिस अधीक्षक  भोजराम पटेल ने इस आशय के निर्देश जारी कर दिया हैं । जारी निर्देश के मुताबिक सभी थाना , चौकी,  रक्षित केंद्र, सहायता केंद्र में बल की उपलब्धता और रोस्टर के हिसाब से साप्ताहिक अवकाश दिया जाएगा।

साप्ताहिक अवकाश के अमल में आने से जिले में तैनात  आरक्षक /प्रधान आरक्षक के 881 और  सहायक उपनिरीक्षक से निरीक्षक तक के कुल  76 अधिकारी को इसका लाभ मिलेगा। 

कोरबा जिले के पुलिसकर्मियों में में इस निर्णय से हर्ष व्याप्त है और उन्होंने मुख्यमंत्री जी के प्रति आभार प्रकट किया है।