सिर पर स्थानीय निकाय के चुनाव हैं तो देखिए कैसे जुटी है भीड़

 भिलाई।

असल बात न्यूज।।

स्थानीय निकाय के चुनाव सिर पर आ गए हैं तो देखिए कार्यक्रमों में कैसी भीड़ जुट रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मुख्य आतिथ्य में जिले में विभिन्न स्थानों पर अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित हुए, जिसमें टिकट की इच्छा रखने वाले कार्यकर्ताओं ने अपने समर्थकों के साथ कार्यक्रम में  भीड़ जुटाई और प्रत्येक मौके पर शक्ति प्रदर्शन तक किया।

साथ आए कार्यकर्ता अपने टिकट के दावेदारों के पक्ष में बार बार जोरशोर से नारेबाजी करते रहे तथा अपनी आवाज अपने नेता तक पहुंचाने की कोशिश में लगे रहे।इन कार्यक्रमों में की गई मेहनत आगे क्या रंग लाएगी यह बाद में पता चलेगा। शक्ति प्रदर्शन के लिए कार्यकर्ताओं ने कई स्थानों पर मोटरसाइकिल रैली निकाली।

मजेदार बात है कि जिन रास्तों पर कभी, कोई बैनर, पोस्टर लगाना, flex लगाना कभी भी उचित नहीं समझा जाता था आज वे  रास्ते भी बैनर पोस्टर से पटे नजर आए।  कार्यक्रम स्थल पर कुछ कार्यकर्ता अपना शक्ति प्रदर्शन करते नजर आते तो पीछे से दूसरे का कार्यकर्ताओं के दावेदारों की टोली शक्ति प्रदर्शन करते हुए पहुंचते दिखती और फिर नारेबाजी का शोरगुल 2 गुना से अधिक बढ़ जाता। कार्यक्रम में हो रही देरी भी कार्यकर्ताओं को कहीं हतोत्साहित करती नजर नहीं आई।