Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Hudco के मकानों की रजिस्ट्री नहीं होने पर भारी विरोध प्रदर्शन, go back लिखा गया और नारेबाजी की गई

  * भाजयुमो नेता रितेश सिंह ने लिखा GO BACK kaka  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दौरे के पहले विरोध प्रदर्शन  भिलाई। असल बात न्यूज।।   हुड़कों के...

Also Read

 

*भाजयुमो नेता रितेश सिंह ने लिखा GO BACK kaka

 मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दौरे के पहले विरोध प्रदर्शन 

भिलाई।

असल बात न्यूज।।

  हुड़कों के भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता रितेश सिंह एवम उनकी  टीम के कार्यकर्ताओं के द्वारा मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल हुड़कों श्रीराम चौक, एवम परी गार्डन के सामने  Go Back kaka लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। रितेश सिंह ने बताया की भूपेश बघेल ने विधान सभा चुनाव के पहले सेक्टर 9 के मंच से घोसना की थी की उनकी पार्टी की सरकार बनने पर  सबसे पहले हुड़कों के मकानो की रजिस्ट्री की प्रक्रिया चालू करेंगे। किन्तु अपने वादे से पीछे हटते हुए भूपेश बघेल ने हुड़कों की जनता को छला है।

उन्होंने कहा कि हुड़कों में बनने वाले तारामण्डल को  हुड़कों से छीन लिया है । हुड़कों में बनने वाले स्टेडियम को भी देवेंद्र यादव ने हुड़कों की जनता से छीनकर इसे ख़ुर्शीपार ले गए हैं। पूर्व मन्त्री श्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय  ने अपने कार्यकाल में हुड़कों में स्टेडियम और तारामंडल जैसे अनेक विकास कार्यों की सौग़ात दी थी । लेकिन कांग्रेस के नेताओं को तो बदले की राजनीति करना रहता है । आख़िर हुड़कों की जनता के साथ ऐसा सौतेला व्यवहार क्यों? 

रितेश तथा उनके कार्यकर्ताओं ने हुड़कों में  तारामण्डल देना होगा एवम हुड़कों के मकानो की रजिस्ट्री करने की मांग की है।