Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने सिरसा खुर्द में 1 करोड़ 95 लाख के विकास कार्यों का किया लोकार्पण एवं भूमि पूजन

  दुर्ग। असल बात न्यूज।। 0 हमारे संवाददाता अहिवारा विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में भी विकास कार्य तेजी से शुरू हो रहे हैं। लोक स्वास्...

Also Read

 

दुर्ग।

असल बात न्यूज।।

0 हमारे संवाददाता

अहिवारा विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में भी विकास कार्य तेजी से शुरू हो रहे हैं। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग विभाग के मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने आज यहां से सिरसा खुर्द, जेवरा सिरसा  में एक करोड़ रुपए से अधिक राशि के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन किया। मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने इस दौरान ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि क्षेत्र में विकास कार्य निरंतर जारी रहेगा।


 मंत्री श्री गुरु रुद्र कुमार यहां सिरसा खुर्द ग्राम में विकास कार्यों के लोकार्पण, भूमिपूजन एवं यादव समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए।  उन्होंने ग्राम जेवरा सिरसा में " छत्तीसगढ़ योजना ढीमर समाज भवन" जिसकी लागत राशि 10 लाख रुपये है, का लोकार्पण किया और ढीमर समाज व अन्य ग्रामीण जनों के साथ विशेष चर्चा की। ।  ग्राम सिरसा खुर्द में वे देवारी और मातर तिहार के कार्यक्रम पर सम्मिलित हुए और विधिवत पारंपरिक पूजा की उन्होंने गौ माता का तिलक भी किया। ग्राम सिरसा खुर्द में उन्होंने 1 करोड़ 95 लाख के विकास कार्यों का भूमि पूजन और लोकार्पण किया और वहां के ग्राम वासियों को इन विकास कार्यों के साथ-साथ दीपावली की  बधाई दी।

 उन्होंने यही सभा  को संबोधित करते हुए कहा कि उनका हमेशा प्रयास रहेगा वह लोगों के बीच में आकर उनकी समस्या का निराकरण कर सकें और उनके दुख एवं सुख के   सहभागी बनें। क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता है जिसे कि वो आमजन की मांगों के अनुरूप उनके हित में करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि विकास का कार्य कभी व्यक्तिगत नहीं होता है। आज हमारी टीम और आपके सहयोग से ही इस विकास कार्य को हम अंजाम दे पा रहे हैं। उन्होंने कई स्वेछा अनुदान की घोषणा भी कि जिसमें  यादव भवन का जीर्णोरद्धार, शीतला तालाब का सौन्दरीयकरण, समुदायिक भवन, बोरिंग, बाजार चौक में सांस्कृतिक मंच, वार्ड क्रमांक 16, 17 में पाइप लाइन का विस्तार, वार्ड क्रमांक 13 में सीसी रोड का निर्माण इत्यादि  शामिल है । 

 कार्यक्रम  के इस अवसर पर जिला पंचायत दुर्ग की सभापति श्रीमती पुष्पा यादव, जनपद पंचायत दुर्ग के अध्यक्ष देवेंद्र देशमुख और अन्य जनप्रतिनिधि गण उपस्थित थे।











::0