Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

धन्वंतरी मेडिकल स्टोर्स की बढ़ रही लोकप्रियता,चितरंजन ने 350 रूपए की मल्टीविटामिन की दवा 100 रूपए में खरीदी

  सरकार की इस पहल से आम जनता को मिल रही राहत *श्री सुरेश कोटक को शुगर की 170 रूपए की दवाईयां मिली 32 रूपए में *जनसामान्य ने सस्ती दवाईयां मि...

Also Read

 

सरकार की इस पहल से आम जनता को मिल रही राहत

*श्री सुरेश कोटक को शुगर की 170 रूपए की दवाईयां मिली 32 रूपए में

*जनसामान्य ने सस्ती दवाईयां मिलने पर खुशी जाहिर की


रायपुर ।

असल बात न्यूज।।

 राजनांदगांव शहर में धन्वंतरी मेडिकल स्टोर्स के माध्यम से जनसामान्य को ब्रांडेड कंपनी की गुणवत्तायुक्त जेनरिक दवाईयां सुगमतापूर्वक मिल रही है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा धन्वंतरी मेडिकल स्टोर्स के शुभारंभ के बाद शहर में इसकी लोकप्रियता बढऩे लगी है। सस्ती दवा मिलने से गरीब एवं जरूरतमंद इस योजना से लाभान्वित हो रहे हैं। ग्राम तुमड़ीबोड़ के श्री चितरंजन साहू ने बताया कि उन्होंने आज रेलवे स्टेशन स्थित धन्वंतरी मेडिकल स्टोर्स से 100 रूपए में मल्टीविटामिन की दवाई ली है। उन्होंने बताया कि बाहर की दवा दुकानों में यही दवाई 350 रूपए में मिलती है। ऐसे में कम कीमत में दवाई मिलने पर बहुत खुशी हुई। उन्होंने कहा कि सरकार की यह पहल सराहनीय है और इससे आम जनता को राहत मिलेगी। उन्होंने मुख्यमंत्री को इसके लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। 

श्री सुरेश कोटक ने बताया कि वे डायबिटीज के मरीज हैं और एक पत्ता दवाई की कीमत बाहर दुकानों में 170 रूपए है। वही दवाई मुझे यहां 32 रूपए में मिली। ब्लड प्रेशर के 15 गोली का पत्ता अन्य दुकानों में 110 रूपए में मिलता है। जबकि धन्वंतरी मेडिकल स्टोर्स में यहीं दवाई 44 रूपए में एक पत्ता मिल गया। उन्होंने सरकार को इस पहल के लिए धन्यवाद  देते हुए कहा कि इससे आम जनता को बहुत लाभ मिलेगा। पार्षद श्री सतीश मसीह ने 68 रूपए में आज ब्लड प्रेशर की दवाई खरीदी, जबकि यही दवा मार्केट की अन्य दुकानों में 137 रूपए में मिलती है। ऐसे में सभी को बहुत सहायता मिलेगी। उन्होंने कहा कि राजनांदगांव में दो धन्वंतरी मेडिकल स्टोर्स है। जहां आधी कीमत पर लोगों को जेनरिक दवाईयां मिल रही है।