Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

येशा लहरें होंगी मदर टैरेसा नगर की जोन आयुक्त, निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे ने जारी किया आदेश

  भिलाई नगर । असल बात न्यूज़।।   नगर पालिक निगम भिलाई के आयुक्त प्रकाश सर्वे ने जोन क्रमांक 3 मदर टैरेसा नगर जोन में येशा लहरें को जोन आयुक्...

Also Read

 

भिलाई नगर ।

असल बात न्यूज़।।

 नगर पालिक निगम भिलाई के आयुक्त प्रकाश सर्वे ने जोन क्रमांक 3 मदर टैरेसा नगर जोन में येशा लहरें को जोन आयुक्त के पद पर पदस्थ किया है उन्होंने इसका आदेश जारी कर दिया है। वहीं प्रीति सिंह को जोन आयुक्त जोन क्रमांक 3 के प्रभार से मुक्त कर दिया है अब प्रीति केवल जोन क्रमांक 5 की आयुक्त होंगी! उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ शासन नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग मंत्रालय महानदी भवन नवा रायपुर अटल नगर के आदेश दिनांक 30 सितंबर 2021 के द्वारा येशा लहरें को नगर पालिक निगम भिलाई में जोन आयुक्त के पद पर पदस्थ किया गया है।

शासन के आदेश के परिपालन में निगमायुक्त ने जोन आयुक्त के पद पर सुश्री लहरें के भिलाई निगम में ज्वाइन करने के बाद उन्हें जोन क्रमांक 3 मदर टैरेसा नगर की बड़ी जिम्मेदारी दी है। इससे पूर्व सुश्री लहरें 22 जनवरी 2020 से नगर पंचायत फिंगेश्वर में कार्यरत थी, यहां उनकी पहली पदस्थापना थी और दूसरी पदस्थापना सीधे नगर पालिक निगम भिलाई में हुई है। भिलाई में लहरें के जोन आयुक्त के रूप में स्थानांतरण होने के बाद अब निगम के सभी जोन में जोन आयुक्त पूर्ण हो चुके हैं। अगर भिलाई निगम में जोन आयुक्त की बात करें तो जोन क्रमांक 01 नेहरू नगर में मनीष गायकवाड, जोन क्रमांक 2 वैशाली नगर में पूजा पिल्ले, जोन क्रमांक 3 मदर टैरेसा नगर में येशा लहरें, जोन क्रमांक 4 शिवाजी नगर में अमिताभ शर्मा एवं जोन क्रमांक 5 सेक्टर क्षेत्र में प्रीति सिंह वर्तमान में जोन आयुक्त के पद पर पदस्थ है। निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे ने सभी जोन आयुक्त को निर्देश दिए हैं कि नागरिकों की मूलभूत समस्याओं से जुड़े हुए कार्यों को प्राथमिकता के तौर पर मॉर्निंग विजिट करते हुए समस्या का समाधान करें।