Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

गंभीर मामले में फंसे आर्यन के खिलाफ चारों तरफ से कसा जा रहा है शिकंजा, एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर पहुंची, एक अभिनेत्री का फोन जब्त करने की खबर

  मुंबई। असल बात न्यूज़।। शाहरुख खान के बेटे के खिलाफ लगातार शिकंजा कसा जा रहा है और उन की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।.  ड्रग्स के...

Also Read

 

मुंबई।

असल बात न्यूज़।।


शाहरुख खान के बेटे के खिलाफ लगातार शिकंजा कसा जा रहा है और उन की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।.  ड्रग्स केस में आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद है, वहीं दूसरी ओर अब शाहरुख खान के घर एनसीबी की टीम पहुंची।. पता चला है कि एनसीबी ने अभिनेत्री अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया है।

शाहरुख खान के घर आज एनसीबी अधिकारी पहुंचे. जिसके बाद सभी क्यास लगाने लगे कि उनके घर  की तलाशी होगी. लेकिन बाद में अधिकारियों ने यह साफ किया कि वह सिर्फ यहां नोटिस देने पहुंचे थे. यहीं नहीं एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर पर भी छापा मारा है. एनसीबी के अधिकारी ने अनन्या पांडे को  पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस बुलाया गया है. सूत्रों की मानें तो आर्यन खान की चैट से अन्नया पांडे के तार जुड़े होने की आंशका है. जिसको देखते हुए अनन्या को एनसीबी के अधिकारियों ने समन किया है और पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया है. अन्नया को दोपहर 2 बजे बुलाया गया है.रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या पांडे के साथ-साथ ड्रग्स चैट में शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का नाम भी है. जिसको देखते हुए एनसीबी की टीम  खान के घर पहुंचकर सर्च अभियान चला रही है।

गौरतलब है कि आर्यन खान को एनसीबी ने मुंबई के एक क्रूज से गिरफ्तार किया गया था. वहीं 20 अक्टुबर को मुंबई सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी. जिसके बाद वकीलों ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. वहां भी उन्हें निराशा हाथ लगी. आर्यन खान की जमानत याचिका पर अब 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है.