Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दशहरा पर्व पर भी कई पाबंदियां

  दुर्ग। असल बात न्यूज।। दुर्ग जिले में दशहरा पर्व के लिए भी कई सारी पाबंदियां घोषित कर दी गई हैं। कोविड-19 के संक्रमण के फैलाव को रोकने के ...

Also Read

 दुर्ग।

असल बात न्यूज।।

दुर्ग जिले में दशहरा पर्व के लिए भी कई सारी पाबंदियां घोषित कर दी गई हैं। कोविड-19 के संक्रमण के फैलाव को रोकने के उद्देश्य से यह किया गया है। जिला प्रशासन के द्वारा जारी निर्देश के अनुसार रावण दहन खुले स्थान पर ही किया जाएगा तथा किसी भी कार्यक्रम में 50% से अधिक उपस्थिति नहीं रहेगी। कंटेनमेंट जोन में रावण दहन नहीं किया जा सकेगा।

कार्यालय कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी दुर्ग के द्वारा जारी आदेश के अनुसार प्रत्येक रावण दहन के कार्यक्रम की वीडियोग्राफी अनिवार्य रूपसे करानी होगी। सूर्यास्त एवं सूर्योदय के पहले मूर्ति विसर्जन के किसी भी प्रक्रिया की अनुमति नहीं रहेगी। रावण दहन के कार्यक्रम स्थल के 100 मीटर के दायरे में आवश्यकतानुसार बैरिकेडिंग कराया जाना पड़ेगा। आयोजन के दौरान किसी भी तरह के ध्वनि विस्तारक यंत्र, डी जे, बैंड पार्टी, धमाल के उपयोग की अनुमति नहीं रहेगी। रावण दहन के दौरान कहीं भी सांस्कृतिक कार्यक्रम, भंडारा इत्यादि के आयोजन की अनुमति नहीं दी गई है।