कर्मकार कल्याण मंडल की योजनाओं का श्रमिकों को लाभ दिलाने अध्यक्ष श्री अग्रवाल कर रहे हैं वनांचल क्षेत्र का दौरा, जगह जगह ली बैठके


बस्तर,रायपुर।

असल बात न्यूज।।

छत्तीसगढ़ भवन एवं सन्निर्माण कर्मकार कल्याण मण्डल के अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल विभाग की योजनाओं को वनांचल क्षेत्रों में आम लोगों, हितग्राहियों तक पहुंचाने के लिए उन इलाकों का लगातार दौरा कर रहे हैं। वे इस दौरान विभिन्न श्रमिक संगठनों की बैठक ले रहे हैं तो वही पार्टी कार्यकर्ताओं को साथ जोड़कर  विभाग के द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं की आम लोगों तक जानकारी पहुंचा  रहे हैं।

मंडल अध्यक्ष श्री अग्रवाल वनांचल क्षेत्रों में दौरे के तहत कोंडागांव नारायणपुर जिले में पहुंचे।कोंडागाँव ज़िले में विभिन्न श्रमिक संगठनों के साथियों की बैठक ली।,बैठक में बड़ी संख्या में श्रमिक साथी उपस्थित थे जिन्होंने प्रदेश के यशश्वी मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी को उत्कृष्ट कार्यशैली के लिए पूरे देश में  नम्बर वन आने पर बधाई दी और उनकी कार्य से संतोष जताया. यहां पहुंचने पर मंडल अध्यक्ष श्री अग्रवाल का आत्मीय स्वागत किया गया।उन्होंने श्रमिकों को विश्वास दिलाया है कि कांग्रेस की सरकार श्रमिक हितैषी सरकार है जो श्रमिक हितों के लिए निरंतर काम करती रहेगी.श्रमिकों ने भी सरकार पर विश्वास जताते हुए मुख्यमंत्री श्री बघेल को श्रमिकों के प्रति कल्याणकारी नीतियों हेतु धन्यवाद दिया.

 कोंडागाँव में वे नगर पालिका की बैठक में भी  सम्मिलित हुए जहां  नपा अध्यक्ष,पार्षद गण व अधिकारी उपस्थित थे। बैठक में प्रदेश में श्रमिक हितों के लिए चलाई जा रही योजनाओं का सम्पूर्ण नगर पालिका क्षेत्र में निर्बाध गति से क्रियान्वयन के लिए आवश्यक कदम उठाने विचार-विमर्श किया गया, चर्चा की गई। वही विभागीय बैठक में उन्होंने जिसमें श्रमिकों के निशुल्क पंजीयन कथा सरकार द्वारा  द्वारा चलाई जा रही 22 योजनाओं का लाभ ज़िले के प्रत्येक श्रमिक परिवार को दिलाने के लिए उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश दिया तथा  मज़दूरों की समस्याओं के त्वरित निराकरण करने की प्राथमिकता पर विशेष ध्यान देने कहा।

 नारायणपुर जिले में पहुँचने पर मंडल अध्यक्ष श्री अग्रवाल का विभिन्न श्रमिक संगठनो  व नारायणपुर ज़िला कांग्रेस कमिटी के कार्यकर्ताओं के द्वारा   आत्मीय स्वागत किया गया.  सभी के साथ प्रदेश सरकार के कार्यों को लेकर चर्चा हुई जिनसे वे संतुष्ट हैं. प्रदेश के यशश्वी मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की सरकार द्वारा किए गए कार्यों की सभी ने प्रशंसा की. नारायणपुर नगरपालिका में बैठक हुई, जिसमें ज़िले के श्रमिकों को सरकार  द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ मिले इस हेतु विस्तृत चर्चा की गई.