मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यक्रम में बेमेतरा में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने डटी प्रदेश कांग्रेस की टीम, पीसीसी महामंत्री जितेंद्र साहू कर रहे हैं टीम की अगुवाई

दुर्ग बेमेतरा।

असल बात न्यूज़।।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 2 अक्टूबर को बेमेतरा पहुंच रहे हैं तो उनके इस कार्यक्रम को सफल बनाने, कार्यक्रम में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के लिए कड़ी मेहनत की जा रही है।प्रदेश कांग्रेस की एक टीम इस काम में युद्ध स्तर पर लगी हुई है। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री तथा बेमेतरा जिला के प्रभारी जितेंद्र साहू पिछले पखवाड़े भर से यहां लगातार दौरा कर रहे हैं। उनकी अगुवाई में पूरी टीम इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने में लगी हुई है।

     प्राप्त जानकारी के अनुसार  मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल 2 और 3 अक्टूबर को  बेमेतरा और मुंगेली जिले के दौरे पर रहेंगे। निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री दोपहर 12.30 बजे रायपुर के पुलिस गाउंड से हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर जिला मुख्यालय बेमेतरा पहुंचेंगे और वहां दोपहर 1.15 बजे स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल के प्रयोगशाला और ग्रंथालय का शुभारंभ करेंगे। 

      मुख्यमंत्री दोपहर 2.20 बजे राम मंदिर परिसर में महात्मा गांधी प्रतिमा के अनावरण समारोह में शामिल होंगे और 3.30 बजे बेसिक शाला ग्राउंड में आयोजित किसान सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। वे शाम 6.30 बजे सर्किट हाउस में समाज के प्रमुखों तथा रात्रि 8 बजे अधिकारियों से चर्चा करेंगे। प्रदेश कांग्रेस के लिए मुख्यमंत्री का यह कार्यक्रम कई मायनों में महत्वपूर्ण है। यहां संगठन को मजबूत करने के भी पुरजोर प्रयास  किए जा रहे हैं।

      मुख्यमंत्री अगले दिन 3 अक्टूबर को बेमेतरा के सर्किट हाउस सुबह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रंेस लेंगे। वे सर्किट हाउस में ही 11 बजे ‘‘12 आवर स्वस्थ भारत, संपन्न भारत टेलीथोन‘‘ के कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे। श्री बघेल जिला चिकित्सालय में 11.25 बजे ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करेंगे। 

मुख्यमंत्री श्री बघेल के यहां कई सारे कार्यक्रमों को देखते हुए उनकी तैयारियां भी विशेष तौर पर की जा रही है। प्रदेश कांग्रेसी महामंत्री जितेंद्र साहू ने हमें बताया है कि मुख्यमंत्री जी का आगमन महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। कार्यकर्ताओं में इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। यह हमारे लिए संगठन को मजबूत बनाने का बेहतर अवसर भी है। हम कर कब से सारे लोगों को जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं और उम्मीद है कि मुख्यमंत्री जी की सभा में हजारों की भीड़ जुटेगी।

बेमेतरा में,मुख्यमंत्री श्री बघेल बेसिक स्कूल मैदान में विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा इस आमसभा में गांव गांव से लोगों को लाने की कोशिश की जा रही है इसके लिए लोगों तक संदेश पहुंचाया जा रहा है। वही मख्यमंत्री समाज के प्रमुखों से भी मुलाकात करेंगे। राजनीतिक नजरिये से यह भी बड़ा कार्यक्रम होगा।बेमेतरा दुर्ग जिले से अलग होकर बना जिला है यहां दुर्ग जिले के नेताओं का हमेशा प्रभाव रहा है। राज्य के गृह मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू बेमेतरा विधानसभा क्षेत्र का लंबे समय तक प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। ऐसे में यहां मुख्यमंत्री की आम सभा में भारी भीड़ जुटने की और अधिक उम्मीद की जा सकती है।

  इस कार्यक्रम को  सफल बनाने के लिए जितेन्द्र साहू के साथ बेमेतरा जिला अध्यक्ष बन्शी पटेल सुरेंद्र तिवारी नगर पालिका अध्यक्ष शकुंतला मंगत साहू पार्षद रश्मि फडेद्र मिश्रा डीआर जनार्दन,जिला महामंत्री ललित विश्कर्मा, अवनीश राघव जावेद खान, नंद साहू, जोगिंदर छाबड़ा ,दत्त जनपुरी अयोध्या चंद्राकर नवीन ताम्रकार जी पुनी राम मानिकपुरी जिला सचिव हितेंद्र साहू जी भी जितेन्द्र साहू के साथ डटे हुए दिखाई दे रहे हैं।