Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आउटर्सोसिंग से युवाओं के रोजगार को बेचने वाले आज युवाओं के नाम से घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं

दो करोड रोजगार प्रतिवर्ष देने का वादा कर मोदी भाजपा ने देशभर के युवाओं को छलने काम किया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार छत्तीसगढ़ में युवाओं ...

Also Read


दो करोड रोजगार प्रतिवर्ष देने का वादा कर मोदी भाजपा ने देशभर के युवाओं को छलने काम किया

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार छत्तीसगढ़ में युवाओं को सरकारी नौकरी का अवसर दे रही


रायपुर ।

असल बात न्यूज।।

 पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत के बयान पर कांग्रेस ने तीखा पलटवार किया। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार छत्तीसगढ़ के युवाओं को सरकारी नौकरी के द्वार खोले हैं। 14580 शिक्षकों की भर्ती की गई है। कुल 24000 से अधिक सरकारी भर्ती की गयी। पुलिस विभाग, स्वास्थ्य विभाग सहित अन्य विभागों में भी भर्ती की प्रक्रिया चल रही है। ऐसे में आउटसोर्सिंग से युवाओं के रोजगार को बेचने वाले रमन भाजपा सरकार के मंत्री रहे राजेश मूणत युवाओं के रोजगार के नाम से घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि रमन भाजपा शासनकाल में छत्तीसगढ़ के युवाओं के रोजगार को आउटसोर्सिंग के माध्यम से बेचने का अन्याय पूर्वक काम किया गया था। आरएसएस और भाजपा के द्वारा संचालित एनजीओ के लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए आउटसोर्सिंग की स्कीम शुरू की गई थी। जिसमें अन्य राज्यों के युवाओं को छत्तीसगढ़ में नौकरी दिया गया था। राजेश मूणत बताये की मोदी भाजपा ने युवाओं से दो करोड़ रोजगार प्रति वर्ष देने वादा किया था वो 14 करोड़ रोजगार कहा पर अटकी है? मोदी सरकार के गलतनीतियो मनमानी के चलते बीते सात साल में 23 करोड़ हाथों से जो रोजगार छीना गया उनके लिए क्या व्यवस्था किया गया? मोदी सरकार के हम दो हमारे दो के नीति के चलते15 हजार छोटे बड़े उद्योगपति अपना कारोबार समेट कर विदेश चले गए? जिस गति से मोदी सरकार कमीशन लेकर घूसखोरी कर विदेश के मल्टीनेशनल कंपनियों को ऑन लाइन व्यापार की छूट दे रही है वो दिन दूर नही है जब गांव के छोटे दुकानदार भी बेरोजगार न हो जाये? अमेजॉन ने तो स्वीकार भी किया है कि उनके द्वारा भारत मे लगभग 8 हजार 9 सौ करोड़ रुपया विधिक कार्यो को निपटाने में खर्च किया। जबकि भारत सरकार का विधिक बजट 11 सौ करोड़ है। जिस गति मोदी सरकार रेल्वे स्टेशन एयरपोर्ट विमानन कंपनी, तेल कंपनी, गैस कंपनी, पेट्रोलियम कंपनी, टेलीफोन कंपनी सहित सरकारी कम्पनियॉ, बिजली संयंत्रों, बैंकों एवं बीमा कंपनियों का निजीकरण कर रही है। इनके खरीददार  आने वाले दिनों में कम्पनी में कार्यरत लोगो की छटनी करेंगे, झूठे आरोप लगाकर नोकरी से बाहर करेंगे। इससे बेरोजगारी बढ़ेगी जिनके हाथ में रोजगार देना था उनसें धोखा मोदी भाजपा ने किया ही और उल्टा जिनके हाथ मे रोजगार था उन्हें भी छीना जा रहा है।