पत्थलगाँव कांड के संदर्भ में मंत्री अमरजीत भगत ने जिला कलेक्टर से बात की और पीड़ितों को हर संभव मदद का निर्देश दिया

 

रायपुर।

असल बात न्यूज।।

 जशपुर जिले के पत्थलगांव में एक तेज़ गति से आती हुई जीप ने दुर्गा विसर्जन के लिये जाते हुए श्रद्धालुओं को कुचल दिया। इस हृदयविदारक घटना पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तुरंत दोषियों पर पूरी कार्यवाही के निर्देश दिये उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। इसी संबंध में खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने भी जशपुर जिला कलेक्टर से फोन पर बात की।

मंत्री अमरजीत भगत ने फोन पर बात करते हुए जिला कलेक्टर से घायलों का कुशलक्षेम जाना और उन्हें बेहतर से बेहतर उपचार हेतु मदद के लिये निर्देश दिया। साथ ही इस घटना में जिन्होंने जान गंवाईं है उनके परिजनों को भी उन्होंने हरसंभव मदद देने के लिये भी कहा।

इस हत्याकांड पर दुःख जताते हुए मंत्री अमरजीत भगत ने कहा- “जशपुर की घटना में क्रूरता की सारी हदें पार कर दी गई हैं। इस अमानवीय हरकत के दोषियों सख़्त से सख़्त सज़ा मिलेगी, चाहे वह कोई भी हो। माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी ने तुरंत जाँच के आदेश दे दिए हैं। ईश्वर दिवंगतजनों की आत्मा को शान्ति प्रदान करें, मेरी संवेदनाएँ मृतकों के परिजनों के साथ हैं। साथ ही घायलों का भी बेहतर से बेहतर उपचार कराया जाएगा।“

यह घटना आज पत्थलगांव में तब घटी जब दुर्गोत्सव के उपरांत श्रद्धालु दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन हेतु जा रहे थे। इस घटना में दोषी पाये गए पुलिस वालों पर भी कार्यवाही की गई है।