दुर्ग जिले में 16 थाना प्रभारियों को इधर से उधर किया गया

 दुर्ग।

 असल बात न्यूज़।।

पुलिस प्रशासन के कामकाज में कसावट लाने के लिए दुर्ग जिले में पुलिस थाना और चौकी के प्रभारियों को इधर से उधर किया गया है। इस आदेश से 10 निरीक्षक 5 उपनिरीक्षक और एक सब उपनिरीक्षक प्रभावित हुए हैं। ऐसी ही फेरबदल की एक लिस्ट और भी शीघ्र आने की संभावना है।

उप पुलिस महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय से जारी आदेश के अनुसार जारी इस आदेश से सुपेला थाना, निवाई थाना नंदिनी नगर थाना और कुम्हारी थाना के प्रभारी प्रभावित हुए हैं।

आदेश के तहत निरीक्षक वर्ग में सर्वश्री थाना प्रभारी एसएस सिंह को कुम्हारी से नगरी नगर, यूके वर्मा को बोरी से कुम्हारी, गोपाल वैश्य को वैशाली नगर से अमलेश्वर, संतोष मिश्रा को नेवई से बोरी, भारती मेश्राम को यातायात भिलाई से नेवई, वीरेंद्र श्रीवास्तव को अमलेश्वर थाने  से वैशाली नगर, सीताराम ध्रुव को रक्षित  केंद्र दुर्ग से जेवरा सिरसा चौकी, केके कुशवाहा को आदिम जाति कल्याण थाना दुर्ग से थाना प्रभारी जीवी सा भिलाई, लक्ष्मण कुमेटी को नंदिनी नगर थाने से थाना प्रभारी अजाक दुर्ग, और आशीष यादव को रक्षित केंद्र दुर्ग से यातायात भिलाई का प्रभारी बनाया गया है। इसी तरह से उपनिरीक्षक वर्ग में दिनेश लहरे को पदमनाभपुर चौकी से मोहन नगर थाना प्रभारी, जे एस शांडिल्य को स्मृति नगर चौकी से अंजोरा  चौकी, युवराज देशमुख को थाना सुपेला से स्मृति नगर चौकी, प्रमोद श्रीवास्तव को जेवरा सिरसा चौकी से थाना प्रभारी सुपेला, और सब उपनिरीक्षक देव शरण सिंह को चौकी प्रभारी अंजोरा से थाना पुलगांव का प्रभारी बनाया गया है।