खाली जमीन देखकर अतिक्रमण की तैयारी में थे कब्जा धारी, निगम की टीम ने किया बेदखल

 

भिलाईनगर ।

असल बात न्यूज।।

 जोन 04 खुर्सीपार क्षेत्र में निगम के राजस्व विभाग की टीम ने मस्जिद के पास रिक्त भूमि पर अतिक्रमण के लिए  खोदे जा रहे गड्ढे को पाटा गया और अतिक्रमण बेदखल कराया गया। खाली जमीन देख कर अवैध कब्जा धारी अतिक्रमण की फिराक में थे और निर्माण की तैयारी कर रहे थे, मोहल्लेवासियों की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए काम बंद कराया गया, दोबारा काम प्रारंभ न करने की समझाइश दी गई है। नही मानने पर आगे  पुलिस कार्रवाई की जाएगी। संभवत सुपेला बाजार चौक गुरुद्वारा के समीप भी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शीघ्र की जाएगी।

 निगम क्षेत्र में अतिक्रमण, अवैध निर्माण करने वालों पर शिकंजा कसने निगम आयुक्त  प्रकाश सर्वे ने अधिकारी/कर्मचारियों की टीम गठित की है जो अवैध निर्माण, अवैध अतिक्रमण एवं अवैध कब्जा इत्यादि पर कार्यवाही कर रहे है। नगर पालिक निगम भिलाई क्षेत्र अंतर्गत अवैध कब्जा करने वालों पर उनके विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है।

 जोन 04 के सहायक राजस्व अधिकारी बालकृष्ण नायडू ने बताया कि जोन 04 के जोन आयुक्त अमिताभ शर्मा के निर्देश पर अतिक्रमण की शिकायत करने वाले के विरूद्ध कार्यवाही की गई। उन्होंने बताया कि खुर्सीपार क्षेत्र में मस्जिद के पीछे निगम की रिक्त भूमि पर बाउंड्रीवाल के किनारे गड्ढा कर काॅलम बीम तैयार किया जा रहा था, जिसकी सूचना दूरभाष से मोहल्लेवासियों के द्वारा मिलने पर राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची और निर्माण कार्य को तत्काल बंद कराया गया और खोदे गए गड्ढे को पाटा गया। कार्यवाही के दौरान पुलिस बल उपस्थित थे।