पत्थलगांव कांड में घायल 04 मरीजों का रायगढ़ में इलाज जारी, स्थिति पहले से बेहतर*


*एक मरीज की हुई है न्यूरोसर्जरी, हालत पहले से बेहतर, डॉक्टर्स लगातार कर रहे मॉनिटरिंग

रायगढ़ ।

असल बात न्यूज।।

जशपुर जिले के पत्थलगांव कांड में   घायल मरीजों के बेहतर उपचार के निर्देश मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने दिए हैं। घायल 04 मरीजों को बेहतर इलाज के लिए रायगढ़ रेफेर किया गया। जिसमें 03 मरीजों का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज जारी है। उनकी स्थिति पहले से बेहतर है।

अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक मरीज के सिर में चोट आने पर उसका आपरेशन एक निजी अस्पताल में न्यूरोसर्जन द्वारा किया गया है तथा उसकी भी स्थिति पहले से बेहतर है। उसे उचित देख रेख के लिए आईसीयू में रखा गया है। डॉक्टर्स लगातार उनकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

     पत्थलगांव, जशपुर से सड़क दुर्घटना में घायल 04 मरीजों को  15 अक्टूबर 2021 को रात को मेडिकल कॉलेज रायगढ़ में बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया था।यहाँ आपातकालीन चिकित्सा विभाग में भर्ती कर मरीजों का ईलाज किया जा रहा है। 04 मरीजो में से श्री साहनी राठिया को सिर में चोट पायी गई है तथा श्री करन सिंह को दाहिने पैर में चोट पाया गया है श्री राज कुमार को कंधे में चोट है। इन तीनो मरीज का संबंधित विभाग के चिकित्सकों द्वारा ईलाज किया जा रहा है तथा वर्तमान में इनकी स्थिति स्थिर है। चौथे मरीज श्री जनता राम के सिर में अंदरूनी चोट पाये जाने पर न्यूरो सर्जन के द्वारा उपचार के लिये हायर सेंटर रिफर किया गया। सुबह 04 बजे उन्हें आपरेशन के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनका आपरेशन किया गया। मरीज की हालत पहले से बेहतर है। ऑपरेशन के बाद मरीज को आईसीयू में रखा गया है। डॉक्टर लगातार उनकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं।