सांसद श्री विजय बघेल के समक्ष मरोदा क्षेत्र की सैकड़ों महिलाओं ने लिया भाजपा में प्रवेश

 भिलाई।

असल बात न्यूज।।

महिलाएं भी अब बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश कर रही हैं। आज यहां मरोदा क्षेत्र की बड़ी संख्या में महिलाओं ने भाजपा में प्रवेश किया। इन महिलाओं ने दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल के समक्ष पार्टी में प्रवेश किया।इस अवसर पर सांसद श्री बघेल ने कहा कि भाजपा अब विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी हो गई है। भारत देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में यह पार्टी महिलाओं के कल्याण के लिए लगातार काम कर रही है। इन कार्यों तथा निर्णय की वजह से यहां महिलाएं आर्थिक रूप से सशक्त, समृद्ध और आत्मनिर्भर बन नहीं है।

भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश लेने वाली इन जागरूक महिलाओं ने पार्टी के प्रति निष्ठा जाहिर की है तो वही उन्होंने कहा कि वे  सांसद श्री विजय बघेल के कामकाज, व्यक्तिगत व्यवहार तथा कार्यशैली से प्रभावित होकर पार्टी में प्रवेश कर रही हैं।  सांसद विजय बघेल ने इन महिलाओं को गमछा पहनाकर पार्टी में प्रवेश दिलाया।

समाजसेवी  श्रीमती खिलेश्वरी ढालेंद्र श्री पप्पू चंद्राकर,श्री मनीष यादव के नेतृत्व मे  मरोदा बजंरग पारा की सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली।

  सदस्यता ग्रहण करने वालों में  प्रमुख रूप से सत्य भामा, टिकेश्वरी, आरती,नेहा , चैती बाई, बबीता, सावित्री, शारदा, बबली, पार्वती, पूजा, हेमिन, सीता, बता गंगोत्री हेमलता रेखा, जन्मोत्री, सीमा, चांदनी, मंजू, अश्वनी, सावित्री, चंद्रिका साहू, बिंदिया रानी, सुनीति, चांदनी, पूजा निषाद, भानमती, चंद्रिका, ममता, निधि, माधुरी, लक्ष्मी बदेश्वर,इत्यादि शामिल है।