पी डब्लू डी के बिलासपुर कार्यपालन अभियंता निलंबित, शिकायतों पर किया गया निलंबित


 रायपुर । असल बात न्यूज़।।

लोक निर्माण विभाग के बिलासपुर के प्रभारी कार्यपालन अभियंता को आज निलंबित कर दिया गया है। कार्यपालन अभियंता के ऊपर बिना अनुबंध के अत्यधिक राशि व्यय कर देने का आरोप  है।शिकायत मिलने के बाद लोक निर्माण विभाग के मंत्री ताम्रध्वज साहू के द्वारा उक्त कार्रवाई की गई है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार,,पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने इस पूरे मामले को अत्यंत गंभीरता से लिया है। जिसके बाद बिलासपुर के प्रभारी कार्यपालन अभियंता को निलंबित,, करने की कार्रवाई की गई है।,,,,,, प्रभारी कार्यपालन अभियंता के आर गंगेश्री के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की गई है। कार्रवाई,,,,,, कार्यपालन अभियंता ने बिना अनुबंध के अत्यधिक व्यय की राशि का कर दिया था भुगतान,,,,,, निलंबन के बाद श्री गंगेश्री का मुख्यालय जगदलपुर रखा गया,,,,, है।

 खबर के अनुसार   राज्य शासन द्वारा लोक निर्माण विभाग के संभाग क्रमांक-1 बिलासपुर के प्रभारी कार्यपालन अभियंता श्री के.आर. गंगेश्री को वित्तीय वर्ष 2020-21 (माह मई 2020 से जनवरी 2021 तक) में गैर अनुबंध में अत्यधिक व्यय कर अपने कर्तव्य के प्रति लापरवाही एवं शिथिलता बरतने के कारण निलंबित कर दिया गया है। लोक निर्माण विभाग मंत्रालय महानदी भवन से निलबंन आदेश जारी करते हुए कार्यपालन अभियंता श्री के.आर. गंगेश्री का निलंबन अवधि में मुख्यालय कार्यालय मुख्य अभियंता लोक निर्माण विभाग जगदलपुर निर्धारित किया गया है। उन्हें निलंबन अवधि में नियमानुसार निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी।