जनता का प्रधानमंत्री आवास नहीं बनने दे रही है भूपेश सरकार - बृजमोहन

 

0 बृजमोहन ने किया अयोध्या नगर में 31 लाख के सड़क एवं नाली का भूमि पूजन 

0 मोदी सरकार द्वारा भेजा गया आपका चावल आपको देने के बजाय यह सरकार अफरा-तफरी कर रही है

 

रायपुर । असल बात न्यूज़।

 भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने चंद्रशेखर आजाद वार्ड के अयोध्या नगर में 31 लाख रुपए के लागत से बनने वाले सड़क एवं नाली निर्माण का भूमि पूजन किया। उन्होंने इस अवसर पर वार्ड वासियों को सामुदायिक भवन बनाने का अनुरोध किए जाने पर उसके लिए वहां जमीन तय कर लेने तथा, जमीन का कागज तैयार कर लेने को कहा तथा  उसके बाद  अपनी निधि की राशि पांच-पांच लाख रुपये से तीनों सामुदायिक भवन का निर्माण करवा देंने का उन्होंने आश्वासन दिया।इस अवसर पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य में सरकार गरीबों को प्रधानमंत्री योजना का पक्का मकान नहीं मिलने दे रही है।

 श्री अग्रवाल ने  उपस्थित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले ढाई साल से आपके वार्ड का विकास लगभग रुक गया हैं। पहले जिस तादाद में सड़क नाली गार्डन एवं अन्य कार्य हो रहे थे उस पर प्रदेश सरकार के आर्थिक बदहाली के चलते रोक लग गया हैं। केंद्र की मोदी सरकार का प्रति व्यक्ति 5 किलो चावल आप लोगों को नहीं दिया जा रहा है। पूरा का पूरा चावल यह सरकार ब्लैक मार्केट में भेज रही है। मोदी सरकार में हर घर को हर व्यक्ति को स्वच्छ पेयजल मिले इसके लिए जल जीवन मिशन के तहत छत्तीसगढ़ सरकार को भरपूर पैसा दिया पर कमीशन बाजी के चक्कर में आप लोगों को स्वच्छ जल भी उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है। आप सबके कच्चे  घरों को जिनके पास भी कच्चे मकानों के वैधानिक कागज हैं उसे पक्के घर के रूप में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनना है। पर भूपेश सरकार आपके घरों को पक्की बनने नहीं दे रहा है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत राज्य सरकार अपना अंश जमा नहीं कर पा रही है और इसके कारण आपका पक्का मकान नहीं बन पा रहा है। आपको चुनाव में वोट लेने के लिए पट्टे का झांसा दिया गया था क्या आपको पट्टा मिला।

 कार्यक्रम में सावित्री जगमोहन, पवन पवार, शीला चक्रधारी, सहदेव चक्रधारी, खूबी राम साहू, ललित सोनी, रमेश सपहा, शालिक राम साहू, प्रकाश साहू, कृष्णा साहू, शैलेश खरे, राज दिक्षित, दीनू साहू, दिनेश वर्मा, प्रेम निषाद, राकेश यादव, हरीश चंद्राकर सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता एवं वार्डवासी उपस्थित थे।