Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आशुतोष राणा की मुख्य भूमिका वाली फिल्म सिक्स सस्पेक्ट्स के कुछ हिस्से छत्तीसगढ़ विधानसभा में शूट होंगे

  उद्घाटन हेतु संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत को फिल्म के निर्देशक तिग्मांशू धुलिया का आमंत्रण रायपुर। असल बात न्यूज़।।  तिग्मांशु धुलिया के निर...

Also Read

 

उद्घाटन हेतु संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत को फिल्म के निर्देशक तिग्मांशू धुलिया का आमंत्रण

रायपुर।

असल बात न्यूज़।।


 तिग्मांशु धुलिया के निर्देशन में बन रही फिल्म सिक्स सस्पेक्ट् के कुछ हिस्से की छत्तीसगढ़ में भी शूटिंग होगी। इस कड़ी में कल छत्तीसगढ़ विधानसभा परिसर में भी इस फिल्म की शूटिंग की जाएगी। छत्तीसगढ़ के संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत को विधानसभा परिसर में हो रही इस शूटिंग के उद्घाटन हेतु आमंत्रित किया गया है।

 इस फिल्म में आशुतोष राणा जैसे दिग्गज अभिनेता मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने छत्तीसगढ़ की नई फिल्म नीति की तारीफ भी की थी। उल्लेखनीय है कि हाल ही में छत्तीसगढ़ की नई फिल्म नीति का अनुमोदन मंत्रिपरिषद की बैठक में किया गया था। संस्कृति मंत्री ने इस नई फिल्म नीति को छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार का क्रान्तिकारी कदम बताया था, जिससे यहाँ फिल्म निर्माण के क्षेत्र में स्थानीय कलाकारों के लिये नए अवसर निर्मित होंगे।

इस संबंध में अभिनेता आशुतोष राणा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि सरकार की इस योजना ने देश-दुनिया के फिल्मकारों का ध्यान छत्तीसगढ़ के अनूठे प्राकृतिक सौंदर्य पर केंद्रित होगा और सरकार की इस योजना का सीधा लाभ स्थानीय कलाकारों और निवासियों को मिलेगा।