आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका और मिनी कार्यकर्ता के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन तिथि बढ़ी

 

अब 15 सितंबर तक कर सकेंगे आवेदनरिक्त 38 पदों के लिए मंगाए जा रहे आवेदन

कोरबा ।

असल बात न्यूज़।।

एकीकृत बाल विकास परियोजना चोटिया अंतर्गत आंगनबाड़ी के रिक्त पदों मे भर्ती के लिए मंगाए जा रहे आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी गई है। अब आवेदिकाएं 15 सितंबर तक कार्यालयीन समय में अपना आवेदन प्रस्तुत कर सकेंगे।

 विकासखण्ड पोड़ी-उपरोड़ा के चोटिया परियोजना के आंगनबाड़ी केन्द्रों में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन लिया जा रहा है। चोटिया परियोजना अंतर्गत कुल 38 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन 28 अगस्त से आमंत्रित किया गया है।

परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास परियोजना चोटिया ने बताया कि आंगनबाड़ी के रिक्त पदों में भर्ती के लिए पूर्व में आवेदन प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 11 सितम्बर निर्धारित की गई थी। आवेदन करने की अंतिम तिथि को बढ़ाकर अब 15 सितंबर 2021 कर दिया गया है। चोटिया परियोजना के अंतर्गत आने वाले गांवों के आंगनबाड़ी केन्द्रों के लिए आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 14 पदोंसहायिका के 22 पदों और मिनी कार्यकर्ता के रिक्त 02 पदों के लिए आवेदन मंगाया गया है। आवेदन निर्धारित प्रारूप में कार्यालय बाल विकास परियोजना चोटिया में निर्धारित तिथि तक कार्यालयीन समय में जमा कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए संबंधित ग्राम पंचायत और परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास परियोजना चोटिया से संपर्क किया जा सकता है।