खरसिया विकासखंड के टेमटेमा में स्काई एलायस फैक्ट्री में भीषण हादसा तीन मजदूरों की मौत,

  रायगढ़ के टेमटेमा में स्काई एलायस फैक्ट्री हादसे में 3 मजदूरों की मृत्यु 

जिला प्रशासन को राहत और बचाव के सभी जरूरी इंतजाम करने और घायलों को इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के दिए निर्देश


रायपुर ।

असल बात न्यूज।

  रायगढ़ जिले के खरसिया विकासखंड के टेमटेमा में स्काई एलायस फैक्ट्री मैं भीषण हादसा हो गया है। इस दुर्घटना में 3 मजदूरों की मौत हो जाने की खबर आ रही है।  घटनास्थल से खबर है कि घटना के बाद वहां चारों तरफ हड़कंप मच गया। बचाव कार्य  युद्ध स्तर पर शुरू कर दिए गए हैं।दुर्घटना में घायल मजदूरों को बाहर निकाला गया है और उन्हें अस्पताल भेजा जा रहा है।राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हादसे में 3 मजदूरों की मृत्यु पर गहरा दुःख प्रकट किया है। 


 जानकारी के मुताबिक फैक्ट्री में रोजाना की तरह काम चल रहा था। इस बीच, अचानक सेलो टैंक के नीचे गिर जाने से छह कर्मचारी दब गए। घटना की खबर लगते ही पुलिस  और बचाव कार्य की  टीम मौके पर पहुंच गई है। पता चला है कि अब तक पांच कर्मचारियों को बाहर निकाल लिया गया है। इनमें से तीन कर्मचारियों की मौत हो गई। वहीं, दो कर्मचारियों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, एक कर्मचारी की अभी भी तलाश की जा रही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिला प्रशासन को हादसे में घायल लोगों के राहत और बचाव के सभी उपाय करने और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस और प्रशासन की टीम राहत और बचाव कार्य में लगी है। घायलों को बेहतर इलाज के लिये रायगढ़ अस्पताल भेजा गया है।

दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल और छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण कर्मकार कल्याण मंडल के अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल ने घटना के बारे में जिला प्रशासन से जानकारी ली है तथा अधिकारियों को बचाव कार्य तेज करने को कहा है।