आधी रात को सुनसान रोड में दिव्यांग को चाकू मार देने वाले चाकू बाज लुटेरे गिरफ्तार

 


 आधी रात को सुनसान रोड में दिव्यांग को चाकू मार कर, दिए थे घटना को अंजाम* 

*पूर्व में भी लूट की घटनाओं में जा चुके हैं जेल* 

*घटना कर हाई स्पीड बिना नंबर मोटरसाइकिल में होते थे फरार*** 

भिलाई।

असल बात न्यूज।।

दिव्यांग व्यक्ति को फॉरेस्ट एवेन्यू रोड पर धारदार हथियार से वार कर पैसे मोबाइल लूट करने वाले आरोपियों को पकड़ लिया गया है।  आरोपी दो युवक हैं जो कि पूर्व में भी कई वारदातों में शामिल रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले की गंभीरता को देखते हुए मुखवीरों की सूचना के आधार पर एक नाबालिग को एवं उसके साथी रूद्र प्रताप सिंह पिता राजेंद्र सिंह उम्र 22 वर्ष को पुलिस ने पकड़ा। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया और बताया कि रात में 2:00 बजे यह लोग लूट की फिराक में घूम रहे थे तो इनको एक दिव्यांग व्यक्ति दिखा जिसको इन लोगों द्वारा रोक कर पैसे और मोबाइल लूटना कबूल किया हैं। आरोपियों के विरुद्ध थाना भिलाई नगर में अग्रिम कार्यवाही जारी है। आरोपी रुद्र कुमार सिंह को पूर्व में भी लूट चोरी और मारपीट जैसे अपराधों में थाना भिलाई भट्टी थाना सुपेला थाना भिलाई नगर में भी गिरफ्तार कर चालान किया गया था।  लुटेरों की गिरफ्तारी में सउनि पूर्ण बहादुर, सउनि भोज राम साहू, आरक्षक जुगनू सिंह, पंकज कुमार ,मोहम्मद शमीम ,शाहबाज खान, संतोष कुमार, पन्ने लाल की भूमिका सराहनीय रही।

भिलाई शहर में लगातार हो रही मोबाइल लूट की घटना को संज्ञान में लेते हुए श्री बद्री नारायण मीणा पुलिस उपमहानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ,जिला-दुर्ग द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, शहर जिला-दुर्ग श्री संजय कुमार ध्रुव को क्षेत्र में सघन पेट्रोलिंग कराए जाने एवं सूचना संकलन करने निर्देशित किया गया था । श्री संजय कुमार ध्रुव अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक,शहर जिला-दुर्ग के मार्गदर्शन एवं श्री राकेश जोशी नगर पुलिस अधीक्षक भिलाई नगर , निरीक्षक मोतीलाल शुक्ला ,थाना प्रभारी भिलाई नगर के नेतृत्व में आरोपियों की धरपकड़ हेतु टीम बनाई गई सेक्टर क्षेत्र में टीम को लगाया गया।