Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पदोन्नति से मनोबल के साथ जिम्मेदारी भी बढ़ती है : श्री अवस्थी

  *इंस्पेक्टर से डीएसपी पद पर प्रोन्नत हुए अधिकारियों के लिए स्वागत समारोह का आयोजन रायपुर । असल बात न्यूज़।।   पदोन्नति से अधिकारियों के मन...

Also Read

 

*इंस्पेक्टर से डीएसपी पद पर प्रोन्नत हुए अधिकारियों के लिए स्वागत समारोह का आयोजन

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।

 पदोन्नति से अधिकारियों के मनोबल में वृद्धि के साथ जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है। पुलिस की नौकरी में  कार्य की कुशलता और अनुभव हमेशा काम आता है। उक्त बातें डीजीपी श्री डीएम अवस्थी ने इंस्पेक्टर से डीएसपी पद पर प्रोन्नत हुए अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी अपनी मेहनत और कर्तव्यपरायणता के कारण आज राजपत्रित अधिकारी बने हैं। उन्होंने सभी अधिकारियों से पुलिस विभाग की छवि को और भी बेहतर बनाने के लिए काम करने की उम्मीद की।


डीजीपी ने कहा कि आप सभी को यहां बुलाने का मकसद है कि आपमें पदोन्नति के साथ ही नई ऊर्जा का संचार भी हो। आपकी सफलता के पीछे आपके परिवार का भी योगदान है। आप सभी बहुत ही मेहनती अधिकारी हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि सभी आगे भी अच्छा काम करेंगे । आप अपने उसूलों पर अडिग रहिये, आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

कार्यक्रम में स्पेशल डीजी श्री आरके विज, श्री अशोक जुनेजा, एडीजी श्री एडी गौतम, श्री प्रदीप गुप्ता, आईजी डॉ आनंद छावड़ा,श्री एससी द्विवेदी, श्री संजीव शुक्ला, एसपी रायपुर श्री प्रशांत अग्रवाल उपस्थित रहे।