सांसद विजय बघेल से आवास किराया बढ़ने से परेशान सेवानिवृत्ति कर्मचारियों ने की मुलाकात, आवास किराया में छूट मिलने की उम्मीद बंधी

 भिलाई।

असल बात न्यूज़।।

संयंत्र के क्वार्टरों में रह रहे रिटायर्ड कर्मचारियों को आवास किराया में छूट मिलने की उम्मीद बंधी है। इन सेवानिवृत्त कर्मचारियों का किराया 64 गुना बढ़ा दिया गया है जिसके बाद ये कर्मचारी किराया जमा नहीं कर रहे हैं। इन पीड़ित सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने अपनी समस्या को लेकर सांसद विजय बघेल से बातचीत की है तथा उन्हें अपनी परेशानियों से अवगत कराया है जिसके बाद इन कर्मचारियों को अपनी समस्या का हल निकलने की उम्मीद बंधी है।

सेवानिवृत्त होने के बाद संयंत्र के क्वार्टर में रहने वाले ऐसे कर्मचारियों की संख्या 700 के आसपास बताई जाती है।पीड़ित कर्मचारियों ने सांसद श्री बघेल को बताया है कि चंद्र प्रबंधन के द्वारा उन्हें सेवानिवृत्ति के बाद रहने के लिए किराए पर आवास उपलब्ध कराया गया है।वर्तमान में इस किराए में लगातार बढ़ोतरी की जा रहे हैं। अभी इसे 64 गुना तक बढ़ा दिया गया है।इतना किराया जमा कर पाना   सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए संभव नहीं है। इन सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने सांसद श्री बघेल से

रिटेंशनधारी वर्कर्स का आउटस्टैंडिंग (आवास किराया की बकाया राशि) और उस पर लगने वाले 18% ब्याज को माफ कराने का आग्रह किया है।

  रिटेंशनधारीयों को आशा व राहत मिलने की उम्मीद है तथा उन्होंने कहा है कि आने वाले कुछ ही समय में आउटस्टैंडिंग से संबंधित अच्छी खबर एवं राहत की पूर्ण संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

सांसद श्री विजय बघेल से मुलाकात करने वाले रिटेंशन धारियों के प्रतिनिधि मंडल में सर्व श्री सेन सिंह राजपूत, श्याम बिहारी प्रजापति, एसके सेन, कुलवंत सिंह, अर्जुन शर्मा, इंद्रदेव, सुभाष चंद्र मेश्राम, नरेश चौबे, धनंजय दुबे और नागेश तिवारी एवं बी एस पी वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष उज्जवल दत्ता उप महासचिव दिल्केश्वर राव भी उपस्थित थे ।