Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सेंट थॉमस महाविद्यालय ने मनाया अंतरराष्ट्रीय लोकतांत्रिक दिवस

  भिलाई नगर । असल बात न्यूज।।   सेंट थॉमस महाविद्यालय में आज अंतर्राष्ट्रीय लोकतांत्रिक दिवस के अवसर पर  एनसीसी विंग द्वारा कार्यक्रम का आयो...

Also Read

 

भिलाई नगर ।

असल बात न्यूज।।

 सेंट थॉमस महाविद्यालय में आज अंतर्राष्ट्रीय लोकतांत्रिक दिवस के अवसर पर  एनसीसी विंग द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान लोकतंत्र के महत्व से संबंधित विचारों को व्यक्त किया गया । इस अवसर पर एनसीसी छात्र एवं छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर समा बांधा । सेंट थॉमस महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर एम जी रोईमोन ने कार्यक्रम की सराहना की।

 महाविद्यालय के  प्रशासक वेरी  रेवरेंट फादर डॉक्टर जोशी वर्गीस ने सभी एनसीसी कैडेट्स को शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट डॉ सुरेखा जवादे ने कहां कि अंतरराष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस लोगों के बारे में और लोगों के लिए लोकतंत्र की महत्व याद कराने का अवसर देता है । हर साल अंतर्राष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस की एक थीम होती है। इस साल की थीम कोरोना से लोगों के बचाने की है। लेफ्टिनेंट डॉ लक्ष्मण प्रसाद ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस मनुष्यों के मूल अधिकारों को सुरक्षा और प्रभावी समर्थन कोई याद कराने का एक महत्वपूर्ण दिन है । इस अवसर पर कैडेट्स  देवयानी, आरती, योशिता, शैलजा, निकिता, प्रीति, प्रियांशु, , दानिश , श्वेता आदि कैडेट्स ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।