मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के 2 अक्टूबर को बेमेतरा के कार्यक्रम की तैयारियों का प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री जितेंद्र साहू ने लिया जायजा, उन्होंने कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर आम सभा को सफल बनाने की अपील की है

 

दुर्ग, बेमेतरा।

असल बात न्यूज।।

प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का गांधी जयंती के अवसर पर आगामी 2 अक्टूबर को बेमेतरा जिला मुख्यालय पहुंचेंगे और वे यहां अभी तक की जानकारी के अनुसार  विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री श्री बघेल यहां बेसिक स्कूल मैदान में आम सभा को भी संबोधित करेंगे। उनके आगमन के प्रस्तावित कार्यक्रम के मद्देनजर तैयारियां शुरू कर दी गई है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी तथा जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी इस की तैयारियों में जुट गए हैं। 

 जिला मुख्यालय बेमेतरा में दो अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल के आगमन तथा बेसिक स्कूल मैदान में मुख्यमंत्री की आमसभा की तैयारियों के संबंध में चर्चा हेतु  कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कलेक्टर सभागार  में बैठक हुई। इसके पहेले पीसीसी महामंत्री व जिला प्रभारी जितेन्द्र साहू ने   बुधवार को बेमेतरा जिले के  कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की है।  पीसीसी महामंत्री व जिला प्रभारी जितेंद्र साहू, जिला कलेक्टर ,विधयाक बेमेतरा आशीष छाबड़ा, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बंशी पटेल के साथ जिले के प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक चैलन के पत्रकारों से कार्यक्रम के सम्बंध में चर्चा की है।

उन्होंने इसके  साथ ही कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में आईजी विवेकानंद सिन्हा के साथ मुलाकात कर चर्चा की। उसके बाद कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया गया जितेन्द्र साहू ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्येक कार्यकर्ता से इस कार्यक्रम को सफल बनाने तथा मुख्यमंत्री की बातों को सुनने आम सभा में शामिल होने की अपील की। उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं में विशेषकर गरीब वर्ग के लिए जो कार्य कांग्रेस सरकार कर रही है, साथ ही किसानों के हित में लिए गए निर्णय की जानकारी आम जनता तक पहुंचाने की जिम्मेदारी हम कार्यकर्ताओं की है।

 जिला प्रभारी साहू ने मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होने का आह्वान किया है। मुख्यमंत्री की गरिमा के अनुरुप किसान सम्मेलन को सफल बनाने सभी आम नागरिकों की सहभागिता आवश्यक है। इस अवसर पर बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा, जिला कमेटी के अध्यक्ष बंशी पटेल के अलावा शहर अध्यक्ष सुमन गोवस्वमी , सुरेंद्र तिवारी,टी जनार्धन, जोगिंदर छाबड़ा,जिला सचिव हितेंद्र साहू,पुन्नी मानिक पुरी, मोंटू तिवारी,ओमप्रकाश साहू, सहित  जिला प्रशासन के अधिकारी ,कर्मचारी उपस्थित थे।