Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नगरीय प्रशासन मंत्री के साथ सरपंच संघ के प्रतिनिधियों ने की पंचायत मंत्री से भेंट

  ग्राम पंचायतों में विकास कार्यों के लिए राशि सहित समस्याओं के निराकरण की रखी मांग मंत्रीद्वय ने मांगों के उचित निराकरण की बात कही रायपुर, ...

Also Read

 

ग्राम पंचायतों में विकास कार्यों के लिए राशि सहित समस्याओं के निराकरण की रखी मांग

मंत्रीद्वय ने मांगों के उचित निराकरण की बात कही


रायपुर, ।असल बात न्यूज़।

 नगरीय प्रशासन एवं विकास तथा श्रम मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया के नेतृत्व में आज सरपंच संघ के प्रतिनिधियों ने पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव से उनके निवास कार्यालय में मुलाकात की। सरपंच संघ के प्रतिनिधियों ने विकास कार्यों के लिए राशि उपलब्ध कराने और सरपंचों से जुड़ी समस्याओं के निराकरण की मांग करते हुए मांग पत्र भी सौंपा। पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री सिंहदेव ने उनकी समस्या का उचित निराकरण की बात कही है। सरपंच संघ के पदाधिकारियों ने सरपंचों के मानदेय में वृद्धि, सरपंचों के प्रशिक्षण, अविश्वास प्रस्ताव में धारा 40 का गलत इस्तेमाल, पंचायतों में किए जाने वाले कार्यों का समय पर भुगतान, 15 वे वित्त की राशि की मांग सहित अन्य समस्याओं के संबंध में भी अपनी बात रखी।  मंत्रीद्वय ने सभी मांगों पर उचित निराकरण की बात कही है। 

इस अवसर पर राज्य कृषक कल्याण परिषद के अध्यक्ष श्री सुरेंद्र शर्मा, सरपंच संघ के अध्यक्ष श्री गोपाल धीवर, नवारायपुर क्षेत्र के सरपंच संघ के अध्यक्ष श्री सुजीत कुमार घिदौड़े,श्री पवन चंद्राकर, श्री हेमचंद चंद्राकर सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।