बोरगांव सड़क हादसे में 7 लोगों की मृत्यु

 मुख्यमंत्री ने घटना  पर गहरा दुःख प्रकट किया


रायपुर ।कोंडागांव।

असल बात न्यूज।।

कोण्डागांव जिले के बोरगांव में एक साथ दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि वहां स्कॉर्पियो और ऑटो की भिड़ंत हो गई है जिसमें इतने लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में शौक व्याप्त है। कम से कम तीन अन्य लोगों के घायल होने की भी जानकारी आ रही है। सरकार ने मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता राशि उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया है।


 मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने कोण्डागांव जिले के बोरगांव में सड़क हादसे में 7 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने इस घटना में मृत लोगों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायल लोगों को बेहतर से बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश जिला प्रशासन के अधिकारियों को दिए हैं। बोरगांव में स्कार्पियो और ऑटो की टक्कर में सात लोगों की मृत्यु तथा 6 लोग घायल हुए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त सड़क हादसा पुलिस थाना क्षेत्र फरसगांव के अंतर्गत आने वाले  ग्राम बोरगांव के समीप हुआ है। ग्राम पाण्डे आठगांव निवासी लगभग 16 ग्रामीण एक आटो में सवार होकर ग्राम गोड़मा में आयोजित एक क्रियाकर्म के कार्यक्रम से  अपने गृहग्राम पाण्ड़े आठगांव की ओर लौट रहे थे और जैसे ही पाण्डे आठगांव की ओर जाने के लिए मुड़ी रायपुर से जगदलपुर की ओर आ रही स्कार्पियो क्रमांक जेएच 03 बी 9697 के चालक ने आटो को टक्कर मार दिया,। जिससे आटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई और उस पर सवार 16 ग्रामीणों में से 4 की मौके पर ही मौत हो गई और षेश अन्य गम्भीर घायल ग्रामीणों में से 5 की मौत अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई। सड़क हादसे के बाद स्कार्पियो चालक सहित उस पर सवार अन्य लोग स्कार्पियो को छोड़कर मौके से फरार हो गए।