मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल आगामी छह अक्टूबर को पाटन विकासखंड में कर सकते हैं विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण

 पाटन दुर्ग।

असल बात न्यूज़।।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल आगामी 6 अक्टूबर को दुर्ग जिले के पाटन विकासखंड में विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। जानकारी के अनुसार अभी इस कार्यक्रम को अंतिम रूप नहीं दिया जा सका है लेकिन आयोजन की प्रारंभिक तैयारियां शुरू हो गई है। फिलहाल यह  स्पष्ट नहीं है कि  मुख्यमंत्री इन कार्यक्रम में यहां शामिल होंगे अथवा वर्चुअल तरीके से इसका लोकार्पण करेंगे। लेकिन बताया जाता है कि जिला प्रशासन के द्वारा इस कार्यक्रम के लिए व्यापक स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई है। वैसे अभी जो स्थितियां हैं, Corona संक्रमण के फैलाव पर नियंत्रण बना हुआ है उससे लग रहा है कि मुख्यमंत्री श्री बघेल इन कार्यक्रमों का लोकार्पण करने यहां आ सकते हैं।

जिले के कलेक्टर डॉ सर्वेश नरेंद्र भूरे ने आज पाटन विकासखंड का दौरा किया है। उन्होंने यहां नवनिर्मित विभिन्न भवनों के कार्य की प्रगति का भी जायजा लिया है। कलेक्टर डॉ सर्वेश ने यहां जनपद पंचायत भवन, संसाधन केंद्र एसडीएम ऑफिस सर्किट हाउस और स्पोर्ट्स कांप्लेक्स के कार्य की प्रगति का अवलोकन किया। बताया जाता है कि इन सभी भवनों का निर्माण कार्य अब  पूर्णता की ओर है। अंतिम चरण के कार्यों को तेज गति से  पूरा किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, इन्हीं नवनिर्मित भवनों जनपद पंचायत भवन, संसाधन केंद्र, एसडीम ऑफिस, सर्किट हाउस, स्पोर्ट्स कंपलेक्स के लोकार्पण साथ कुछ अन्य विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन भी कर सकते हैं। इसमें जनपद पंचायत, एसडीएम ऑफिस, संसाधन केंद्र, sports complex के भवन को पूर्णता नई साज सज्जा के साथ नया बनाया गया है। वही सर्किट हाउस में अतिरिक्त भवन का निर्माण किया गया है।