Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सेंट थॉमस कॉलेज, भिलाई में नैक के संशोधित प्रत्यायन प्रारूप पर 4 दिवसीय चर्चा

  भिलाई। असल बात न्यूज़।। सेंट थॉमस कॉलेज, भिलाईऔर भोपाल स्कूलऑफ सोशल साइंसेज  (एम ओ यू पार्टनर्) ने संयुक्त रूप से नैक के संशोधित प्रत्यायन...

Also Read

 

भिलाई।

असल बात न्यूज़।।


सेंट थॉमस कॉलेज, भिलाईऔर भोपाल स्कूलऑफ सोशल साइंसेज  (एम ओ यू पार्टनर्) ने संयुक्त रूप से नैक के संशोधित प्रत्यायन प्रारूप पर 4 दिवसीय चर्चा का आयोजन किया। नैक प्रारूप के सभी सात मानदंडों और प्रभावी तरीके से रिपोर्ट पेश करने पर चर्चा की गई।

कार्यक्रम में दोनों कॉलेजों के प्राचार्य डॉ.  एम.जी. रॉयमन, सेंट थॉमस कॉलेज, भिलाई और फादर डॉ. जॉन पी.जे, भोपाल स्कूल ऑफ सोशल साइंसेज ने अपने उत्साहजनक शब्दों के साथ संशोधित प्रारूप पर अपने सकारात्मक विचार रखें। आईक्यूएसी समन्वयक डॉ देबजानी मुखर्जी और डॉ शीबा जोसेफ भोपाल स्कूल ऑफ सोशल साइंसेज  ने कार्यक्रम का समन्वय किया। 4 दिवसीय चर्चा एक प्रशिक्षण कार्यक्रम की तरह थी जिसमें भोपाल कॉलेज के मानदंड प्रभारियों ने अपने विचार प्रस्तुत किए और दोनों कॉलेजों द्वारा विचारों का आदान-प्रदान किया गया।सही मायने में यह सहयोगात्मक उद्यम इस बात का सारथाकि कैसे संस्थानों के साथ समझौता ज्ञापन दोनों पक्षों के विकास को सुगम बना सकता है।