भर्ती,सीएमएचओ कार्यालय में संविदा भर्ती के लिए हर बुधवार को वॉक इन इंटरव्यू, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में चिकित्सकों के 16 पदों पर होगी संविदा भर्ती

 

विशेषज्ञ चिकित्सकों को मिलेगा डेढ़ से ढाई लाख रुपये तक वेतन
पूरी भर्ती तक सी.एम.एच.ओ. कार्यालय में हर बुधवार लिया जाएगा साक्षात्कार

कोरबा । असल बात न्यूज।

जिले के करतला कटघोरापालीतथा पौड़ी उपरोड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में विशेषज्ञ चिकित्सकों के 16 पदों पर संविदा भर्ती की जाएगी। संविदा भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू सी.एम.एच. ओ. कार्यालय में हर बुधवार को होगा।

 पीडिट्रिशियन के 03 पदएम.डी. मेडिसिन के 03 पदएनेस्थेटिस्ट के 03, आर्थाेपेडिक के 03, सर्जन के 03 तथा रेडियोलॉजिस्ट के 01 पद पर वॉक इन इंटरव्यू होगा। डिग्री धारी विशेषज्ञ चिकित्सकों को  डेढ़ लाख रुपये से ढाई लाख रुपये तक के वेतन दिया जाएगा।

इसी प्रकार डिप्लोमाधारी चिकित्सकों को एक लाख 15 हजार रुपये से डेढ़ लाख रुपये तक वेतन दिए जाएंगे। वॉक इन इंटरव्यू  हर बुधवार  को सभी रिक्त पदों की भर्ती पूर्ण हो जाने तक आयोजित होंगे। इच्छुक पात्र उम्मीदवार हर बुधवार को वॉक इन इंटरव्यू के लिए निर्धारित दिन पर दोपहर बजे से बजे के बीच उपस्थित हो सकते हैं। इस  संबंध में विस्तृत जानकारी नियम और शर्तें तथा आवेदन प्रारूप कोरबा जिले के वेबसाइट www.korba.gov.in पर उपलब्ध है। विस्तृत जानकारी कोरबा जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय से भी प्राप्त की जा सकती है।