Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

राजधानी में निःशुल्क योग कक्षा फिर शुरू

पोला तिहार पर योग आयोग के अध्यक्ष श्री ज्ञानेश शर्मा ने शुरू की आम नागरिकों को फिट रखने की मुहिम कलेक्ट्रेट कार्यालय के पीछे ऑक्सीजोन में रो...

Also Read


पोला तिहार पर योग आयोग के अध्यक्ष श्री ज्ञानेश शर्मा ने शुरू की आम नागरिकों को फिट रखने की मुहिम

कलेक्ट्रेट कार्यालय के पीछे ऑक्सीजोन में रोज सुबह होगा योगाभ्यास

    रायपुर । असल बात न्यूज़।

 छत्तीसगढ़ योग आयोग के अध्यक्ष श्री ज्ञानेश शर्मा की उपस्थिति में  पोला तिहार के साथ राजधानी रायपुर के कलेक्ट्रेट कार्यालय के पीछे स्थित ऑक्सीजोन में निःशुल्क नियमित योगााभ्यास कक्षा का पुनः शुभारंभ किया गया। आयोग द्वारा यहां प्रतिदिन प्रातः 6 से 7 बजे निःशुल्क योगाभ्यास कराया जाएगा। श्री शर्मा ने आम नागरिकों को फिट रखने और दैनिक जीवन शैली में योग को शामिल करने के उद्देश्य से यह मुहिम शुरू की है। रायपुर दक्षिण विधायक और छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड रायपुर के अध्यक्ष श्री कुलदीप जुनेजा ने भी योग कक्षा में भाग लिया। योगाभ्यास में रायपुर शहर के सभी नागरिक सम्मिलित हो सकते है।

  उल्लेखनीय है कि पूर्व में योग आयोग द्वारा आम नागरिकों के लिए नियमित योगाभ्यास कलेक्टोरेट परिसर स्थित गार्डन में कराया जा रहा था, किन्तु लॉकडाउन में इसे स्थगित कर दिया गया था। योग आयोग की मास्टर ट्रेनर श्रीमती पूनम शुक्ला ने योग कक्षा में प्राणायाम सहित योगासन करना बताया। इस अवसर पर पार्षद श्री आकाश तिवारी, सचिव योग आयोग श्री एम.एल.पाण्डेय, योग आयोग के प्रशिक्षक, भारतीय योग संस्थान के प्रशिक्षकगण सहित बड़ी संख्या में आम नागरिक उपस्थित थेे।