समाज का संगठित होना सबके हित में - मंत्री गुरु रुद्रकुमार : लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री सतनामी समाज की जिला स्तरीय बैठक में हुए शामिल

 

रायपुर । असल बात न्यूज़।


लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रूद्रकुमार आज महासमुंद जिले में आयोजित सतनामी समाज की जिला स्तरीय बैठक में शामिल हुए। इस बैठक का आयोजन बेमचाभाठा स्थित सतनाम भवन में  किया गया। मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने अपने उद्बोधन में कहा कि समाज को संगठित होने से ही समाज का हित है। हम सभी को परम पूज्य संत शिरोमणि बाबा गुरु घासीदास जी के बताए मार्ग में चलना चाहिए। सभी समाज के लोगों को उनके बताए मार्ग पर चलने से समाज और लोगों का उत्थान होगा। उन्होंने समस्त सतजनों को समाज को संगठित और मजबूत करने की बात कही।
इस अवसर पर सर्वप्रथम मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने परमपूज्य बाबा गुरु घासीदास जी के चित्र पर माल्यार्पण कर विधिवत पूजा अर्चना की और समस्त मानव समाज के कल्याण के लिए कामना की।  राजराजेश्वरी करूणा राजमाता के स्मृति दिवस के अवसर पर जिले के विभिन्न विकासखण्डों से आए सत समाज के प्रतिनिधियों ने मंत्री गुरु रूद्रकुमार से समाज के विकास एवं उत्थान के लिए कई विषयों पर विस्तार से चर्चा की और अपने सुझाव दिए। मंत्री श्री रूद्रकुमार ने उनके सुझावों को मूर्तरूप देने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर गुरुप्रवक्ता डॉ एम.के. कौशल, राजमहंत पी.एल.कोसरिया, सर्वश्री दिनेश बंजारे, बबलू त्रिवेंद्रम, तरुण व्योहार, छवि लाल रात्रे, रेखराज बघेल, राहुल चतुर्वेदी, हीरालाल एवं समस्त सामाजिक पदाधिकारी, राजमहन्त, साटीदार, भंडारी एवं बड़ी संख्या में सतसमाज के लोग उपस्थित थे।