नाबालिग लड़के अपना शौक पूरा करने करते थे रात को घूम घूम कर चोरियां, पकड़े गए

 

पाटन पुलिस ने चंद घंटे में चोरी के आरोपियों को किया गिरफ्तार

बीते 30 जुलाई एवं 31 जुलाई को पाटन नगर के चार जगहों के शटर का ताला तोड़कर  चोरी करने का आरोप

नाबालिक लड़कों से  लोहे का रॉड .नगद रुपए. माल मशरूका जप्त

पाटन, दुर्ग। असल बात न्यूज़।

पाटन में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं के आरोपियों को पकड़ लिया गया है। पता चला है कि ये आरोपी अपना शौक पूरा करने के लिए चोरी की घटनाओ को अंजाम दे रहे थे। पकड़े गए आरोपी नाबालिग हैं तथा पाटन क्षेत्र में पिछले 2 दिनों के दौरान हुई चोरी की चार घटनाओं में इनका ही हाथ होने का संदेह है। चोरी के मामलों में पांच नाबालिग लड़कों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। 

              जिले के पुलिस अधीक्षक दुर्ग के द्वारा चोरी की घटनाओं को नियंत्रित करने  समस्त थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया है। जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण  अनंत साहू एवं एसडीओपी पाटन  आकाश राव गिरिपुंजे द्वारा थाना प्रभारी पाटन शिवानंद तिवारी के नेतृत्व में कार्रवाई की गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले में  थाना पाटन में प्रार्थी राज देवांगन पिता सुरेंद्र देवांगन  निवासी आजाद चौक पाटन, अविनाश मिश्रा पिता सुरेंद्र मिश्रा निवासी पाटन कौशल देवांगन पिता नीलकंठ देवांगन  निवासी पाटन, श्रीमती शकुन बाई पति स्वर्गीय रमेश भोई  निवासी पाटन ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि उनकी दुकानों  का शटर का ताला तोड़कर अज्ञात व्यक्ति द्वारा  एसी का रिमोट नगद रुपया एवं अन्य वस्तु चोरी कर ले गया है प्रार्थी की रिपोर्ट पर पृथक पृथक अपराध पंजीबद्ध किया गया।

मुखबिर की सूचना के आधार पर संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई  और पाटन के 05 नाबालिग लड़के के इन घटना को अंजाम देने की जानकारी मिली। पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो  घटना में प्रयुक्त एसी रिमोट मसाज मशीन नगद रुपए गुटका तंबाकू एवं अन्य सामान एवं आलाजरब की जानकारी मिल गई जिस पर उक्त सामानों को जप्त किया गया ।  नाबालिग लड़कों को  न्यायिक रिमांड पर बाल न्यायालय भेजा गया। 

इस कार्यवाही में थाना पाटन के एएसआई सुरेंद्र तारम आरक्षक होमन साहू .कमल साहू महिला आरक्षक राजेश्वरी की सराहनीय भूमिका रही।