नशीली गोली बेचने वाला आदतन बदमाश पकड़ाया, सार्वजनिक स्थल पर बेच रहा था नशीली गोलियां, पुलिस ने की भारी मात्रा में नशीली गोलियां बरामद


  भिलाई। असल बात न्यूज़।

अवैध दारू ही नहीं नशीली गोलियां खिलाकर भी युवाओं को नशे की लत  की ओर धकेला जा रहा है। पुलिस ने अभी एक ऐसे युवा आरोपी को नशे की गोलियां बेचते हुए रंगे हाथों पकड़ा है जो कि आदतन अपराधी बताया जाता है। इस आरोपी को संजय नगर तालाब के पास से पकड़ा गया है। ऐसे तालाब तथा पार्क जैसे सार्वजनिक स्थल नशे  का सामान बेचने के बड़े अड्डे बनते जा रहे हैं। दुर्ग के दादा दादी नाना नानी पार्क में भी नशीली चीजें बेचने वालों का हमेशा जमावड़ा बना रहता है।

       पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस अधीक्षक  प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर तथा अति. पुलिस अधीक्षक  संजय ध्रुव एवम नगर पुलिस अधीक्षक  राकेश जोशी के मार्गदर्शन में नशीले पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ अभियान कार्यवाही के तहत मुखबीर की सूचना के आधार पर संजय नगर तालाब के किनारे जी ई रोड के सामने  नशीली दवाई बेचने वाले आदतन बदमाश अतुल वासनिक ,23 वर्ष  , गौतम नगर सुपेला को  रेड कार्यवाही कर रंगे हाथों पकड़ा गया.. है।.उसके कब्जे से अल्फाज़ोलम नामक नाशीली दवा के 195 टेबलेट कीमती 3010 रु बरामद किए गए है तथा बिक्री रकम जपत किया गया है।

यहां देखिए पुलिस के अनुसार आरोपी के पास से अल्फाज़ोलम नामक नाशीली दवा की 195 टेबलेट बरामद की गई है। मतलब आरोपी कम से कम इतने सारे लोगों को तो नशीली दवाइयां देश ही देता। जो लोग इन नशीली दवाइयों का प्रयोग करने लगते हैं धीरे-धीरे हुए इसके आदि हो जाते हैं। फिर यहां ऐसे लोग इस तरह की नशीली गोलियां सिल्की करने के लिए अपराध तक करने से नहीं चूकते।दूसरी गंभीर बात यह भी है कि बहुत सारे अपराधो को इस तरह की नशीली दवाइयों का सेवन करने के बाद ही गांधी आता है।

.. बताया जाता है कि.सुपेला पुलिस बदमाश की ,काफी दिनों से तलाश कर रही थी..! थाना सुपेला में आरोपी के विरुद्ध अप क्र 634/21 धारा 20 ख, 8 NDPS एक्ट कायम कर गिरफ्तारी की गई है..तथा रिमांड पर भेजा गया है.।..आरोपी के विरुद्ध पूर्व के मारपीट चोरी आदि के कई मामले दर्ज है.।