Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

हमारे देश की परंपरा आध्यात्मिकता से गहराई से जुड़ी हुई है - मंत्री ताम्रध्वज साहू

  - रुद्राक्ष शोध संस्थान द्वारा आयोजित कार्यक्रम के अवसर पर गृह मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू ने किया संबोधित दुर्ग । असल बात न्यूज़। हमारे दे...

Also Read

 

- रुद्राक्ष शोध संस्थान द्वारा आयोजित कार्यक्रम के अवसर पर गृह मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू ने किया संबोधित

दुर्ग । असल बात न्यूज़।

हमारे देश की परंपरा,  आध्यात्मिकता  से गहराई से जुड़ी हुई है। आध्यात्मिकता हमारे जीवन को सार्थकता प्रदान करती है। हमारे आचरण को शुद्ध करती है। बेल्हारी में  रुद्राक्ष शोध संस्थान द्वारा आयोजित कार्यक्रम के अवसर पर बोलते हुए  गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने उक्त बातें कही हैं। इस मौके पर रूद्राक्ष के पौधों का रोपण भी किया गया।

 मंत्री श्री साहू  ने इस अवसर पर अपने संदेश में कहा कि आध्यात्मिकता हमारे कार्यों को उचित उद्देश्य प्रदान करती है। हम अपने कार्यों को बेहतर तरीके से करने के लिए प्रवृत्त होते हैं। उन्होंने कहा कि रुद्राक्ष शोध संस्थान द्वारा यह कार्यक्रम किया जा रहा है। यह बहुत अच्छी बात है। समाज में अच्छी चीजों का संदेश ऐसे कार्यक्रमों से जाता है। सत्संग का विशेष महत्व होता है। बेहतर विचारों से बेहतर कर्म की पृष्ठभूमि तैयार होती है।

 इस मौके पर साहित्यकार  परदेशीराम वर्मा एवं आचार्य  गिरधर शर्मा ने भी अपना संदेश दिया। इस मौके पर मुख्यमंत्री के ओएसडी  आशीष वर्मा भी उपस्थित थे।