Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पाटन का औंधी गांव कंटेनमेंट जोन घोषित

  दुर्ग । असल बात न्यूज। दुर्ग जिले के पाटन विकासखंड का औंधी गांव कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। इस गांव में कोरोना के नए संक्रमित मिलन...

Also Read

 दुर्ग । असल बात न्यूज।

दुर्ग जिले के पाटन विकासखंड का औंधी गांव कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। इस गांव में कोरोना के नए संक्रमित मिलने के बाद जिला प्रशासन के द्वारा यह कार्रवाई की गई है। कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद इस गांव से किसी का भी बाहर आना जाना बंद कर दिया गया है।उल्लेखनीय है कि दुर्ग जिले में विभिन्न स्थानों पर कोरोना के नए संक्रमित लगातार मिल रहे हैं।

जिला प्रशासन के द्वारा जारी आदेश के अनुसार कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद औंधी गांव में सभी दुकानें और व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। कंटेनमेंट जोन में सभी प्रकार के आवागमन को प्रतिबंधित कर दिया गया है।इस क्षेत्र में लगातार पुलिस पेट्रोलिंग कर निगरानी रखी जाएगी। जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के द्वारा इस क्षेत्र में स्वास्थ्य के हालत की लगातार निगरानी की जाएगी तथा संबंधित क्षेत्र में जरूरत महसूस होने पर टेस्टिंग कराई जाएगी।

यहां मेडिकल इमरजेंसी को छोड़कर अन्य किसी भी कारणों से घर से बाहर निकलना प्रतिबंधित कर दिया गया है।

विभाग से मिली ताजा जानकारी के अनुसार औंधी गांव में अभी दो नए संक्रमित मिले हैं जो कि एक ही परिवार के सदस्य बताये जा रहे हैं। इसके बाद इस गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।