कोरोना काल मे बिजली बिल में वृद्धि जनता के साथ अन्याय, बिजली की दर में वृद्धि वापस ले सरकार -- बृजमोहन अग्रवाल

 


रायपुर । असल बात न्यूज।

 भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश में बिजली की दर पर वृद्धि  किए जाने की तीखे शब्दों में आलोचना करते हुए कहा है की कांग्रेस सरकार सीधे-सीधे जनता को लूटने में लगी है। कोविड-19 के दौर में जब लोग आर्थिक रूप से परेशान हैं। लोगों को काम नहीं मिल पा रहा है। व्यवसाय एवं व्यापार की हालत चिंताजनक है। ऐसे समय में 6% विद्युत दरों में वृद्धि प्रदेश की जनता के साथ अन्याय है।


 श्री अग्रवाल में कहा कि प्रति यूनिट 48 पैसे बिजली का दर बढ़ाना, छत्तीसगढ़ की जनता के साथ अन्याय है। छत्तीसगढ़ में बिजली की औसत दरों में 6% की वृद्धि की गयी है। साल 2021-22 के लिए  औसत दर 6.41 प्रति यूनिट तय की है। पिछले साल ये दर 5.93 प्रति यूनिट थी। पिछले साल की तुलना में 48 पैसे प्रति यूनिट ज्यादा है। 


श्री अग्रवाल ने कहा कि  कांगेस ने बिजली बिल हाफ का धोखा देकर जनता से वोट लिया। सत्ता में बैठते ही बिजली बिल हाफ की योजना से मुह मोड़कर उसे 200 यूनिट की झुनझुना पकड़ाकर बाध्यता में कैद कर दिया गया। पिछले ढाई साल में जनता को पग-पग पर धोखा दिया गया।


श्री अग्रवाल ने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि महंगाई का रोना रोने वाली कांग्रेस को अब महगाई की याद नही आई। उन्होंने सरकार से बिजली की बढ़ी हुई दरें तत्काल वापस लेने की मांग की है।