मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने मुंगेली में किया ध्वजारोहण

 

रायपुर । असल बात न्यूज।

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग तथा ग्रामोद्योग विभाग के मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने मुंगेली में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में आयोजित मुख्य समारोह में ध्वजारोहण किया तथा परेड की सलामी ली।इस अवसर पर उन्हें मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन भी किया। उन्होंने कोरोना संकट  के समय पुलिस ने काम करने वाले कोरोना warriors, चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिस विभाग के कर्मचारियों तथा विभिन्न स्वयंसेवी संगठनों के कार्यकर्ताओं का सम्मान किया।


 स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने इस मौके पर जिलेवासियों को स्वाधीनता दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी। 

     कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मंत्री गुरू रूद्रकुमार को पुलिस के जवानों  द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस अवसर पर मंत्री गुरू रूद्रकुमार ने शहीद श्री आनंद सिंह, शहीद श्री नरेंद्र सिंह, शहीद श्री संतोष पहारे, शहीद श्री छत्रधारी जांगडे़, शहीद श्री धनजंय सिंह राजपूत और शहीद श्री राजकमल कश्यप के परिजनों को शाल और श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया। 

मंत्री गुरू रूद्रकुमार ने संदेश वाचन के बाद शांति के प्रतीक कपोत और उल्लास के प्रतीक रंग-बिरंगे के गुब्बारे उड़ाए। समारोह में कोरोना वारियर्स डाक्टर, पुलिस, स्वास्थ्य और स्वच्छता कर्मियों सहित कुल 54 अधिकारी-कर्मचारियों को उत्कृष्ट कार्याें के लिए प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। इस अवसर पर मुंगेली विधायक श्री पुन्नूलाल मोहले, जिला पंचायत की अध्यक्ष श्रीमति लेखनी सोनू चन्द्राकर, उपाध्यक्ष सर्जीत बनर्जी, कलेक्टर श्री अजीत वसंत, पुलिस अधीक्षक श्री डी.आर. आंचला, जिला पंचायत सीईओ श्री रोहित व्यास, जिला पंचायत सदस्यों, शहीदों के परिजन सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि और गणमान्य नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित थे।