ग्राम खुड़मुड़ा में पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

 


मामूली घरेलू बातों को लेकर उपजे विवाद में पति ने पत्नी की गला घोटकर की हत्या

पुलिस ने किया आरोपी को  तत्काल गिरफ्तार 

पाटन, दुर्ग। असल बात न्यूज।

पाटन विकासखंड के अमलेश्वर थाने के अंतर्गत महिला की लाश मिलने के मामले में शक के आधार पर उसके पति को गिरफ्तार किया गया है।बताया था कि पुलिस घटना की जांच करने के लिए वहां पहुंची तो आरोपी भागने लगा।इसके बाद उसे पकड़ कर थाने लाया गया तो उसने अपराध करना स्वीकार किया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार थाना अमलेश्वर में यह सूचना मिली थी की ग्राम खुदमुड़ा में महिला किरण सोनकर उम्र 23 वर्ष पति खारून सोनकर की उसके ही घर, बाड़ी में हत्या हो गई है।   थाना प्रभारी निरीक्षक विरेंद्र श्रीवास्तव  थाना अमलेश्वर तत्काल टीम के साथ  घटनास्थल पर पहुंचे। जहां पर की महिला किरण सोनकर उम्र 23 वर्ष मृत अवस्था में बाड़ी में पाई गई। आसपास पतासाजी करने पर उसका पति खारून सोनकर घटनास्थल से भाग रहा था जिसे की घेराबंदी कर अमलेश्वर पुलिस ने पकड़ा।  पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि उसका उसकी पत्नी से घरेलू और घर के काम की बातों को लेकर बहस हुआ था। जिससे क्षुब्ध होकर उसने अपनी पत्नी के साथ पहले हाथ मुक्के से मारपीट की। फिर टावेल से उसका गला घोट कर हत्या कर दी। 

प्रकरण में तत्काल थाना अमलेश्वर टीम द्वारा आरोपी के विरुद्ध अपनी पत्नी की हत्या का अपराध पंजीबद्ध किया गया तथा आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजने की अग्रिम कार्यवाही की जाती है।

उक्त संपूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक थाना प्रभारी विरेंद्र श्रीवास्तव एवं अमलेश्वर थाना के स्टाफ प्रधान आरक्षक सुनील वर्मा आरक्षक पोषण साहू की भूमिका सराहनीय रही।