यातायात पुलिस ने छेडा अभियान, दुर्ग भिलाई के नो पार्किग में खडे़ वाहनों पर की गई कार्यवाही


 दुर्ग, भिलाई। असल बात न्यूज़।

No parking पर बेतरतीब खड़े वाहनों से कितनी परेशानी होती है इसे तो शायद सभी  ने भुगता होगा। यातायात पुलिस के द्वारा अब नो पार्किंग पर खड़े वाहनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में दुर्ग भिलाई शहर में आज विभिन्न स्थानों पर बेतरतीब खड़े वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई।शहर में आम लोगों ने इस तरह की कार्रवाई शायद बहुत दिन बाद देखी है।


      प्राप्त जानकारी के अनुसार   पुलिस अधीक्षक दुर्ग के निर्देशानुसार तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (यातायात) के मार्ग दर्शन एवं उप पुलिस अधीक्षक (यातायात)* के नेतृत्व में यातायात पुलिस द्वारा इंदिरा मार्केट दुर्ग एवं आकाश गंगा, दक्षिण गंगोत्री मार्केट सुपेला में सड़क एवं आम रास्तो पर बाधा उत्पन्न करने वाले, नो पार्किग मे खड़े वाहनो के विरुद्व अभियान चलाकर  कार्यवाही की गई।  केनाल रोड भिलाई में खड़े भारी वाहनों पर चस्पा की कार्यवाही भी किया गया। 

इस अभियान के दौरान दो पहिया वाहनों को क्रेन के माध्यम से यातायात जोन दुर्ग एवं सुपेला में लाने के पश्चात कार्यवाही कर 34 गाड़ियों का चालान काटा गया एवं यातायात पेट्रोलिंग वाहन के द्वारा लाउड स्पीकर के माध्यम से रोड के किनारे खडे वाहन चालको को समझाईस दिया गया कि वे अपने वाहन को निर्धारित पार्किग स्थान पर ही खडा करें। यह कार्यवाही यातायात पुलिस दुर्ग द्वारा प्रतिदिन सभी मार्केट एवं नो पार्किग में खडी वाहनों पर की जावेगी।

 यातायात पुलिस दुर्ग ने शहर के वाहन चालको एवं दुकानदारों से   अपने दुकान के सामने वाहन खडी न करवाकर निर्धारित पार्किग में वाहन खडी करने हेतु वाहन चालको को निर्देशित करने की अपील की है।