Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पुलिस परिजनों को परेशान होने की जरूरत नहीं, संवेदनशीलता से होगा समस्याओं का समाधान : श्री अवस्थी

  स्पंदन कार्यक्रम में डीजीपी ने सुनी पुलिस परिजनों की समस्या   रायपुर । असल बात न्यूज़।   सर मेरे आरक्षक पति को हार्ट अटैक आने के बाद उनका ...

Also Read

 

स्पंदन कार्यक्रम में डीजीपी ने सुनी पुलिस परिजनों की समस्या

 

रायपुर । असल बात न्यूज़।

 सर मेरे आरक्षक पति को हार्ट अटैक आने के बाद उनका ओपन हार्ट सर्जरी हुआ है। मैं स्टाफ नर्स हूं और सूरजपुर में पदस्थ हूं। पति की तवियत अभी भी खराब रहती है। उनका स्थानांतरण सूरजपुर हो जाये तो मैं उनका ध्यान रख पाऊंगी। स्पंदन कार्यक्रम में अपनी आप बीती बताते हुये प्रीतिका एक्का रो पड़ीं। डीजीपी श्री डीएम अवस्थी ने उनसे कहा कि आप परेशान ना हों। पुलिस परिजनों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। आपकी समस्या पर संवेदनशीलता से विचार कर समाधान किया जाएगा। डीजीपी श्री अवस्थी ने स्पंदन कार्यक्रम में स्टाफ के लोगों की समस्याओं को सुनाऔर उन्होंने उन समस्याओ का शीघ्र निराकरण करने का आश्वासन दिया है।

 बस्तर में पदस्थ एएसआई की पत्नी ने बताया कि उन्हें लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर है। वे कबीरधाम में रहती हैं। उनका ध्यान रखने के लिये घर में कोई नहीं है। पति का स्थानांतरण बस्तर से कबीरधाम कर दिया जाए। बीजापुर में पदस्थ आरक्षक की पत्नी ने बताया कि पति के बड़े भाई नक्सली हमले में शहीद हो गये थे। पति विगत 10 वर्ष से बीजापुर में पदस्थ हैं, परिवार कांकेर में रहता है। इसलिये कांकेर स्थानांतरण करने का कष्ट करें। कबीरधाम में पदस्थ एसआई ने बताया कि उनके पिता का देहांत हो चुका है बुजुर्ग मां का मेजर ऑपरेशन हुआ है। मां की देखभाल के लिये कुछ समय के लिये भिलाई स्थानांतरित कर दिया जाए। डीजीपी श्री डीएम अवस्थी ने सभी को आश्वासन दिया कि आप सभी की समस्याओं पर विचार कर शीघ्र समाधान किया जाएगा।